पुलिस नाके हटते ही घुसने शुरू हो जाते हैं शहर में भारी वाहन

Edited By Isha, Updated: 11 Nov, 2019 09:57 AM

heavy vehicles entering city police exit

शहर में इन दिनों खासकर शाम के समय जो जाम लग रहे हैं उनका मुख्य कारण शहर में सांझ ढलते ही भारी वाहनों का शहर में प्रवेश करना है। इस तरह के वाहन चालक पुलिस द्वारा शहर में लगाए नाकों...

भिवानी (सुखबीर) : शहर में इन दिनों खासकर शाम के समय जो जाम लग रहे हैं उनका मुख्य कारण शहर में सांझ ढलते ही भारी वाहनों का शहर में प्रवेश करना है। इस तरह के वाहन चालक पुलिस द्वारा शहर में लगाए नाकों से पुलिसकर्मियों के हटने के बाद अपने वाहनों को धड़ल्ले से प्रवेश करवा रहे हैं। इससे एक ओर जहां शहर में शाम के समय जाम लग रहे हैं, वहीं इस तरह के वाहनों से हादसे होने का भी भय बना रहता है। 

यहां बता दें कि जिला प्रशासन ने सुबह 8 से रात 8 बजे तक शहर में भारी वाहनों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगाया हुआ है। इस तरह के वाहन चालक दिन में अपने वाहनों को उदाहरण के तौर पर लोहारू, बहल और दादरी की ओर से आने वाले और दिल्ली की ओर जाने वाले वाहनों के लिए लोहारू रोड ओवरब्रिज, हनुमान ढाणी, दादरी गेट और रोहतक गेट होते हुए निकाल सकते हैं। अगर इन रूटों के वाहनों को जींद, हिसार या हांसी जाना होता है तो वे अपने वाहनों को तोशाम बाइपास से निकाल सकते हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!