हरियाणा ने जीती राष्ट्रीय पैरा एथलेटिक्स चैंपियनशिप की ट्रॉफी, कर्मज्योति ने झटके दो पदक

Edited By Shivam, Updated: 26 Mar, 2021 07:27 PM

haryana wins national para athletics championship trophy

बेंगलुरु में पिछले 4 दिनों से चल रही राष्ट्रीय पैरा एथलेटिक चैंपियनशिप ओवरऑल ट्रॉफी हरियाणा ने जीती है। रोहतक की कर्मज्योति दलाल के 2 पदकों समेत हरियाणा ने 33 स्वर्ण व 14 रजत पदक जीते हैं। बैंगलोर से दूरभाष पर प्राप्त जानकारी के अनुसार 19वीं...

चंडीगढ़ (धरणी): बेंगलुरु में पिछले 4 दिनों से चल रही राष्ट्रीय पैरा एथलेटिक चैंपियनशिप ओवरऑल ट्रॉफी हरियाणा ने जीती है। रोहतक की कर्मज्योति दलाल के 2 पदकों समेत हरियाणा ने 33 स्वर्ण व 14 रजत पदक जीते हैं। बैंगलोर से दूरभाष पर प्राप्त जानकारी के अनुसार 19वीं राष्ट्रीय पैरा एथलेटिक्स चैंपियनशिप में हरियाणा के बहुत से एथलीट गए हुए हैं। आज इस चैंपियनशिप का आखिरी दिन था। इस दल में शामिल कर्मज्योति को प्रदेश के मुख्यमंत्री ने अपने ट्विटर हैंडल से कल स्वर्ण पदक प्राप्त करने पर शुभकानाएं भेजी थी।

आज कर्मज्योति ने एक और पदक जीत लिया। उन्होंने इसका श्रेय मुख्यमंत्री को देते हुए कहा कि जैसे ही उन्हें पता लगा कि मुख्यमंत्री ने स्वयं उन्हें शुभकामनाएं दी हैं तो उनका हौंसला दुगना हो गया और उसने दूसरी प्रतिस्पर्धा लडऩे की ठानी। कल कर्मज्योति ने डिस्कस में वर्ल्ड रैंकिंग के हिसाब से दुनिया की तीसरी रैंकिंग हासिल की थी। आज उसने जैवलिन में रजत पदक लिया।

कर्मज्योति ने बताया कि ट्रॉफी लेने का सम्मान उन्हें ही प्राप्त हुआ है। उन्होंने ओलंपिक का टिकट भी ले लिया है और इस बार ओलंपिक में भी वो पदक लाकर अपने प्रदेश का नाम रोशन करेंगी।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!