Haryana TOP 10: आज फरीदाबाद में अपने पैतृक गांव पहुंचेंगे परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा, नवनिर्मित धर्मशाला व मंदिर का करेंगे उद्घाटन, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

Edited By Isha, Updated: 27 Jul, 2022 07:13 AM

haryana top 10 read top news of haryana pradesh

आज फरीदाबाद में अपने पैतृक गांव पहुंचेंगे परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा, नवनिर्मित धर्मशाला व मंदिर का करेंगे उद्घाटन

डेस्क: हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा आज फरीदाबाद पहुंचेंगे। मंत्री शर्मा अपने पैतृक गांव सदपुरा में नवनिर्मित धर्मशाला व मंदिर का उद्घाटन करेंगे। यह उद्घाटन समारोह सुबह साढ़े 10 बजे आयोजित किया जाएगा। इस मौके पर मंदिर में मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम भी आयोजित किया जाएगा। मंत्री मूलचंद शर्मा मंदिर में पूजा में शामिल होने के बाद मंदिर का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद उनके द्वारा ग्रामीणों को नवनिर्मित धर्मशाला की सौगात दी जाएगी।

हरियाणा में खिलाड़ियों की अनदेखी के हुड्डा के आरोपों पर शिक्षा मंत्री का पलटवार

हरियाणा में खेल नीति में बदलाव कर नीरज चोपड़ा की अनदेखी करने के हुड्डा के आरोपों पर शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने पलटवार किया। उन्होंने कहा कि खेल नीति में कोई परिवर्तन नहीं किया गया है। प्रदेश में मेडल के अनुसार ही खिलाड़ियों को पुरस्कार व पद मिलता है।

इजरायल की मदद से हरियाणा में होगा वाटर मैनेजमेंट, सीएम मनोहर लाल ने दी जानकारी

हरियाणा में पानी की कमी को पूरा करने के लिए सरकार ने रणनीति बना ली है। प्रदेश के घटते जलस्तर को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि जल संसाधन के क्षेत्र में हरियाणा और इजरायल मिलकर काम करेंगे और आगे बढ़ेंगे। हरियाणा में घटते जलस्तर और इजराइल में कम पानी की समस्या है, ऐसे में दोनों मिलकर तकनीक व अन्य विषयों पर काम कर सकते हैं। 

युवाओं को रोजगार देने के लिए सरकार का प्लान, 'हरियाणा आत्मनिर्भर कपड़ा नीति' की होगी शुरुआत

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि राज्य सरकार प्रदेश में एमएसएमई के माध्यम से टेक्सटाइल उद्योग को भी बढ़ावा देगी ताकि अधिक से अधिक युवाओं को रोजगार मिल सके। उन्होंने कहा कि इसके लिए प्रदेश में जल्द ही ‘हरियाणा आत्मनिर्भर कपड़ा नीति-2022’ लागू की जाएगी। 

हरियाणा के इन जिलों में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

हरियाणा के कई जिलों में अगले 3-4 दिनों में भारी बारिश  होने की संभावना है। मौसम विभाग के अनुसार 27 जुलाई से प्रदेश के 5 जिलों में भारी से भारी बारिश होने का अनुमान है। मौसम विभाग द्वारा प्रदेश के कई जिलों के लिए येलो अलर्ट भी जारी किया गया है।

गोल्डी बराड़ के नाम से आढ़ती को मिली धमकी, बोले- आज कल में पैसे तैयार रख नहीं तो...

डबवाली में रह रहे आढ़ती से फोन पर कैनेडा के नम्बर से फिरौती मागने का मामला सामने आय़ा है। आढ़ती  ने इस संबंध में थाने में शिकायत दर्ज करवा दी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। फोन करने वाले ने कहा कि वह गोल्डी बराड़ बोल रहा है। उन्हें पहले व्हाट्सएप पर धमकी मिली, फिर टेक्स्ट  मेसेज भी मिला ।  

 

मुख्यमंत्री सद्बुद्धि कावड़ लेकर पहरावर पहुंचे जयहिंद, जलाभिषेक कर सरकार को दी चेतावनी

मुख्यमंत्री सद्बुद्धि कावड़ यात्रा लेकर हरिद्वार से चले आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद मंगलवार को शिवरात्रि के दिन पहरावर गांव की विवादित जमीन पर पहुंचे और जलाभिषेक के साथ यात्रा का समापन किया। इस मौके पर जयहिंद ने एक बार फिर ऐलान किया कि इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि सरकार पहरावर की जमीन को लेकर अधिसूचना जारी करे या ना करे। 

भारत की उम्मीदों को बड़ा झटका, नीरज चोपड़ा इस वजह से कॉमनवेल्थ गेम्स में नहीं लेंगे हिस्सा

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में भारत की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा है। नीरज चोपड़ा अब कॉमनवेल्थ गेम में हिस्सा नहीं लेंगे। क्योंकि गोल्डन बॉय जैवलिन थ्रोअर में चोटिल हुए थे और इसकी वजह से वह टूर्नामेंट से बाहर हुए है। 

स्कूल की मांग को लेकर अनशन पर बैठी छात्राएं, भूख हड़ताल कर मांग रही हैं शिक्षा

गांव सांचला के स्कूल को 10वीं से 12वीं तक अपग्रेड करने की मांग को लेकर छात्राएं पिछले 9 दिनों से धरने पर बैठी हैं। छात्राओं द्वारा यह मांग विधानसभा डिप्टी स्पीकर के सामने भी रखी जा चुकी है। छात्राओं का कहना है कि जब तक गांव के स्कूल को 12वीं तक अपग्रेड नहीं किया जाएगा तब तक यह अनशन इसी प्रकार जारी रहेगा। 

पीएम गरीब कल्याण योजना को पलीता लगा रहे अधिकारी, राशन मिलने में देरी से लोग परेशान

हरियाणा के सोनीपत में खाद्य आपूर्ति विभाग की मनमानी और लापरवाही के चलते प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना को पलीता लग रहा है। जहां महीने की 15 तारीख तक गरीब लोगों तक अनाज पहुंचाने की योजना है, वहीं 25 तारीख बीत जाने के बाद भी राशन न मिलने से  गरीब लोगों ने डिपो होल्डर पर पहुंचकर रोष व्यक्त किया है और समय पर राशन की मांग की है।

माता-पिता के हत्यारोपी बेटे का कबूलनामा, UP से लेकर आया था देसी कट्टा

अपने मां-बाप की हत्या के अरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी तरुण ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह कई दिनों से अपने माता-पिता की हत्या की फिराक में था।  इसलिए उत्तर प्रदेश से देसी कट्टा खरीदकर लाया था। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!