हरियाणा के IAS अधिकारियों ने झूठ बोलकर हिमाचल सरकार को लगाया लाखों का चूना

Edited By Deepak Paul, Updated: 19 Jun, 2018 05:01 PM

haryana s ias officers lied to himachal government

चंबा गए हरियाणा सरकार के दो IAS अधिकारियों ने झूठ बोलकर हिमाचल सरकार को लाखों का चूना लगा दिया। इस घटना को अंजाम देने वाले अफसरों में हरियाणा सरकार में अतिरिक्त सचिव , उनका दोस्त व करनाल व चंबा के एडीसी शामिल हैं। हरियाणा के इन दो अफसरों आैर चंबा के...

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): चंबा गए हरियाणा सरकार के दो IAS अधिकारियों ने झूठ बोलकर हिमाचल सरकार को लाखों का चूना लगा दिया। इस घटना को अंजाम देने वाले अफसरों में हरियाणा सरकार में अतिरिक्त सचिव , उनका दोस्त व करनाल व चंबा के एडीसी शामिल हैं। हरियाणा के इन दो अफसरों आैर चंबा के एडीसी ने बड़ा भंगाल में फंसे होने का नाटक करके हिमाचल सरकार से हेलीकाॅप्टर मांगा कि वहां एक महिला को सांप ने काट लिया है और उन्हें तुरंत एअर लिफ्ट की जरूरत है। हिमाचल सरकार के पास छोटा हेलीकाॅप्टर मौजूद नहीं था, इसलिए हरियाणा सरकार ने अपना हेलीकाॅप्टर भेजा।

इन अफसरों और महिला को बड़ा भंगाल से बाहर निकालने के लिए हरियाणा से हेलिकाॅप्टर तो आया लेकिन इसमें सिर्फ हरियाणा के ही दोनों अफसर बाहर निकले, जबकि एडीसी चंबा वहीं ठहरे। इस हेलिकाप्टर में वे महिला लाई ही नही गई। 

महिला के इलाज के लिए गग्गल में एंबुलेंस भी थी, वह महिला लाई ही नहीं गई। हरियाणा सरकार के इन अफसरों का हेलिकाप्टर कांगड़ा की तरफ आया ही नहीं, वो सीधा भंगाल से उड़कर पिंजौर में उतर गया। हिमाचल प्रदेश सरकार की अफसरशाही ने इसे गंभीरता से लिया और हरियाणा सरकार को इस बारे में सूचित किया है। बहरहाल हरियाणा सरकार ने अभी कोई कार्रवाई नहीं की है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!