नूह जिले के 4 संदिग्ध मरीजों के सैंपल आए नेगेटिव, डाक्टरों ने ली राहत की सांस

Edited By Isha, Updated: 28 Mar, 2020 06:46 PM

haryana news sample of 4 suspected patients of noah district came negative

नूह जिले के लोगों के साथ-साथ स्वास्थ विभाग के लिए अच्छी खबर है । जिले में अभी तक कोरोना वायरस मरीज पॉजिटिव नहीं पाया गया है । जिले के स्वास्थ विभाग ने अभी तक चार मरीजों के सैंपल लेकर जांच कराई ,जो सभी नेगेटिव

नूह मेवात(ऐ.के. बघेल)- नूह जिले के लोगों के साथ-साथ स्वास्थ विभाग के लिए अच्छी खबर है । जिले में अभी तक कोरोना वायरस मरीज पॉजिटिव नहीं पाया गया है । जिले के स्वास्थ विभाग ने अभी तक चार मरीजों के सैंपल लेकर जांच कराई ,जो सभी नेगेटिव पाए गए हैं । खास बात तो यह है कि पलवल जिले से जो मरीज करीब 8 दिन पहले राजकीय शहीद हसन खान मेवाती मेडिकल कॉलेज नल्हड़ में भर्ती किया गया था उसकी रिपोर्ट भी अब नेगेटिव आ चुकी है । नल्हड़ मेडिकल कॉलेज से देशराज पुत्र हरिचंद उम्र 68 वर्ष निवासी मोती नगर पलवल को यहां से डिस्चार्ज किया जा सकता है , जो अभी भी पलवल स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में तकरीबन 14 दिन रखा जाएगा । यह जानकारी जिला नोडल अधिकारी एवं डिप्टी सिविल सर्जन डॉ अरविंद कुमार ने पत्रकारों को दी ।

डॉक्टर अरविंद कुमार ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि अभी तक जिले में 66 पैसेंजर देश-विदेश से आए थे । जिनमें से 12 पैसेंजर को स्वास्थ्य विभाग ने अपनी निगरानी में करीब 28 दिन रखा था । जिनमें से 3 ऑस्ट्रेलिया लौट चुके हैं तथा 9 घर चले गए हैं । बाकी बचे 54 लोगों को घर पर ही स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में रखा गया है , जो पूरी तरह से स्वस्थ हैं । डिप्टी सिविल सर्जन ने बताया कि महेश निवासी पुनहाना का दूसरा सैंपल भी नेगेटिव आया है । यह वही मरीज है जो नल्हड़ मेडिकल कॉलेज से भाग गया था । जिसको करीब 6 घण्टे बाद पकड़ लिया था।

इसके अलावा रोहित जो पलवल के मरीज देशराज का रिलेटिव है । उसकी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है । इसके अलावा मेडिकल कॉलेज के डॉ अनुराग का भी सैंपल लिया गया , उन्होंने कोरोना पोजिटिव देशराज का इलाज किया था । उनकी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है ।इन सभी को क्वॉरेंटाइन किया गया है ।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!