भाजपा को प्रदेश से निकालने के लिए हरियाणा में हो सकता महागठबंधन!

Edited By Naveen Dalal, Updated: 30 Jul, 2019 02:49 PM

haryana may be able to get bjp out of state

पलवल से कांग्रेस विधायक करण सिहं दलाल ने प्रैसवार्ता कर कहा कि हरियाणा प्रदेश की राजनीति में बहुत बड़ा बदलाव होने जा रहा है, विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश की राजनीति में एक महागठबंधन सामने आएगा...

पलवल (दिनेश कुमार): पलवल से कांग्रेस विधायक करण सिहं दलाल ने प्रैसवार्ता कर कहा कि हरियाणा प्रदेश की राजनीति में बहुत बड़ा बदलाव होने जा रहा है, विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश की राजनीति में एक महागठबंधन सामने आएगा। इस महागठबंधन के सामने भाजपा में हरियाणा से 75 सीटों की जगह 75 किलोमीटर दूर भाग जायेगी। महागठबंधन को लेकर समीकरण तैयार किए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिहं हुड्डा महागठबंधन की बागडोर संभाल सकते हैं।

करण सिहं दलाल ने कहा कि भाजता विरोधी दलों के नेताओं की छवि को धूमिल करने के उद्देश्य से सीबीआई, आयकर विभाग सहित अन्य संस्थाओं का दुरूपयोग कर छापेमारी करवा रही है। उन्होनें कहा कि भाजपा के नेताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिहं हुड्डा के साथ कांग्रेस के 14 नेताओं की छवि को धूमिल करने के लिए आयकर विभाग द्वारा छापेमारी की जाएगी और उनके रिश्तेदारों को भी कानून के तहत फसाने का काम किया जाएगा।

विधायक करण दलाल ने बताया कि पलवल  में अमृत योजना के तहत सीवरेज व पीने के पानी की लाइन बिछाने के लिए 400 करोड़ रूपए मंजूर किए गए है। जिनमें से 100 करोड़ रूपए की राशी वितरित की जा चुकी है। लेकिन शहर में सीवरेज व पीने के पानी की लाइन नहीं बिछाई गई है। इस योजना में करोड़ों रूपए का घोटाला किया गया है। इसी तरह सफाई के नाम पर पलवल में हर महीने लाखों रुपयों का घोटाला किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि वह 16 मुद्दों को लेकर विधानसभा सत्र में सरकार को घेरने का काम करेगें। वहीं हरियाणा में किसी भी सूरत में भाजपा की सरकार नहीं बनने देंगे। दलाल ने कांग्रेस नेता रणजीत सिंह चौटाला के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि हम भाजपा सरकार को उखाड़ने की प्लानिंग में जुटे हैं क्योंकी हरियाणा कुरुक्षेत्र की धरती है जो धोखेबाजों का इलाज करना जानती है। करण ने कहा कि इस महागठबंधन में कौन-कौन से दल होंगे इसका खुलासा अभी नहीं किया जायेगा। जो ब्यान हमारे नेता रणजीत सिंह चौटाला ने दिया है हम सभी लोग इसकी प्लानिंग कर रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!