हरियाणा: तूफान ने मचाई तबाही, 4 बसाें के ऊपर गिरा पेड़, इन जिलों में तेज बारिश और आंधी की चेतावनी

Edited By vinod kumar, Updated: 12 Jul, 2020 04:26 PM

haryana alert heavy rain and thunderstorm

हरियाणा में रुक-रुककर हो रही बरसात से लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली है। बारिश के चलते कई इलाकों में जलभराव हो गया। सड़कों ने तलाब का रुप धारण कर लिया। वहीं बारिश के साथ आए तेज तूफान ने तबाही मचा दी है। कई जगह पेड़ गिरने की खबर आई। करनाल बस...

डेस्क: हरियाणा में रुक-रुककर हो रही बरसात से लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली है। बारिश के चलते कई इलाकों में जलभराव हो गया। सड़कों ने तलाब का रुप धारण कर लिया। वहीं बारिश के साथ आए तेज तूफान ने तबाही मचा दी है। कई जगह पेड़ गिरने की खबर आई। करनाल बस स्टैंड पर खड़ी 4 बसों के ऊपर एक भारी भरकम पेड़ गिर गया, जिससे लाखों का नुकसान हो गया। 

PunjabKesari, haryana

इन जिलों में 30 से 60 किमी प्रति घंटा हवाएं और बारिश की चेतावनी
प्रदेश के कई जिलों में अभी तेज बारिश और आंधी आ सकती है। मौसम विभाग के मुताबिक पानीपत, करनाल, कैथल, कुरुक्षेत्र, जींद, सोनीपत, गुरुग्राम, रेवाड़ी, नूंह, पलवल, फरीदाबाद जिले के अधिकांश स्थानों पर तेज बारिश और 30 से 60 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से हवाएं चल सकती हैं। विभाग ने इसको लेकर अलर्ट जारी किया है

PunjabKesari, haryana

करनाल बस स्टैंड पर खड़ी 4 बसों पर गिरा पेड़
करनाल (केसी आर्या): करनाल में बारिश के साथ आए तेज तूफान ने तबाही मचा दी। कई जगह पेड़ गिरने की खबरें आई। यहां बस स्टैंड पर खड़ी 4 बसों के ऊपर एक भारी भरकम पेड़ गिरने से लाखों का नुकसान हो गया। चारों बसों के शीशे और छत तहस नहस हो गई है। 

PunjabKesari, haryana

रोडवेज कर्मचारियों का कहना है कि कई बार नगर निगम को बोला गया था कि ये पेड़ काफी झुका है, इसे कटवा दिया जाए या कोई और समाधान किया जाए पर नगर निगम ने इसकी और कोई ध्यान नहीं दिया। जिसका खामियाजा ये भुगतना पड़ा कि 4 बसों की छत बैठ गई और शीशे टूट गए। अब रोडवेज बसों के नुकसान की भरपाई कौन करेगा इसको लेकर रोडवेज और नगर निगम के बीच भी नोक झोंक शुरू हो जाएगी। 

PunjabKesari, haryana

फतेहाबाद में बारिश ने खोली नगर परिषद की पोल
फतेहाबाद (रमेश): फतेहाबाद में बारिश के कारण शहर की सड़के पानी से लबालब हो गई। जीटी रोड और शहर के मुख्य बाजारों में कई दुकानों में पानी घुस गया। कई घरों में भी जलभराव की समस्या के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। नगर परिषद की ओर से जल भराव की समस्या से निपटने के लिए जो प्रबंध किए गए थे इस बरसात ने उनके दावों की पोल खोल कर रख दी है।

PunjabKesari, haryana

यमुनानगर (सुमित): देर रात से ही रुक रुक हो रही बरसात से जहां उमस भरी गर्मी से राहत मिली है। वहीं कई इलाकों में जल भराव हो गया। हाईवे से लेकर कई जगह सड़कें तालाब बनती नजर आई। इस जलभराव से वाहन भी रेंग रेंग कर चलते दिखाई दिए। लोगों का कहना है कि दो तीन घंटे की बरसात में हर बार ऐसे हालात हो जाते हैं। हालांकि निगम की तरफ से मानसून के आने से पहले पूरी साफ सफाई और निकासी के पुख्ता प्रबंध की बात कही जाती है। अब देखना होगा कि आगे इस प्रकार की स्थिति न बने उसके लिए निगम क्या कदम उठाता है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!