सांपला को रैली से पहले ही मिली सब-डिवीजन की सौगात

Edited By Updated: 22 Dec, 2016 01:25 PM

haryana  rohtak  sampla  rally  sub division

हुड्डा के गढ़ में सेंध लगाने के लिए भाजपा ने कमर कस ली है और इसके लिए बाकायदा प्रदेश सरकार के दो मंत्रियों की स्पेशल ड्यूटी लगाई गई है। सीएम मनोहरलाल ने प्रदेश

रोहतक (दीपक भारद्वाज): हुड्डा के गढ़ में सेंध लगाने के लिए भाजपा ने कमर कस ली है और इसके लिए बाकायदा प्रदेश सरकार के दो मंत्रियों की स्पेशल ड्यूटी लगाई गई है। सीएम मनोहरलाल ने प्रदेश के सभी 90 हलकों में विकास रैली की शुरूआत की थी। अब आखिरी रैली का वक्त आ गया है इसलिए जगह का चुनाव भी राजनैतिक तौर पर सोच-समझकर किया गया है। 25 दिसम्बर को सांपला में सीएम की आखिरी रैली होगी और इस रैली को लेकर भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है। 

 

गढी-सांपला किलोई पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा का गढ है और वे यहीं से विधानसभा चुनाव लडते हैं। भाजपा ने इस रैली को सफल बनाने के लिए हलके के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ने का ऐलान किया है। यहां तक कि रैली से पहले ही कृषिमंत्री ओपी धनखड ने सांपला को उपमंडल का दर्जा दिए जाने का ऐलान कर डाला। उन्होंने कहा कि जिस तरह से विकास के नाम पर गढ़ी सांपला किलोई को बदनाम किया गया था, वहां पर हालात बिल्कुल विपरीत हैं। सीएम 25 दिसम्बर को हलके के लिए वे सभी सौगातें देंगे, जिनके नाम पर कांग्रेस ने 10 साल तक क्षेत्र के लोगों को गुमराह किया।

 

इसके अलावा ओपी धनखड ने ये भी कहा कि चौधर के नाम पर इस क्षेत्र के साथ नाइंसाफी की गई। यहां पर विकास के कोई काम नहीं किए गए, सिर्फ क्षेत्र को पूरे हरियाणा में बदनाम कराया गया। उन्होंने कहा कि 25 दिसम्बर का दिन ऐतिहासिक होगा और वे सभी घोषणाएं होंगी, जिसको लेकर यहां के लोग सालों से महरूम हैं। पूरे हलके के विकास का खाका तैयार किया जा चुका है, सीएम सांपला रैली में वहां के लोगों को मनोहर सौगात देंगे। कृषिमंत्री ने पूर्व सीएम भूपेन्द्र हुड्डा के पंजाब में चुनाव प्रचार न करने के बयान पर भी चुटकी ली।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!