बाप बना हैवान, धमकी देकर बेटी से करता रहा अश्लील हरकतें

Edited By Updated: 03 Dec, 2016 12:45 PM

haryana  faridabad  obscene behavior  police

बल्लभगढ़ की एक कॉलोनी में रहने वाली एक नाबालिग बच्ची ने अपने पिता पर अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़ित बच्ची की मां की शिकायत

फरीदाबाद (सूरजमल): बल्लभगढ़ की एक कॉलोनी में रहने वाली एक नाबालिग बच्ची ने अपने पिता पर अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़ित बच्ची की मां की शिकायत पर पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

 

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक बल्लभगढ़ की एक कॉलोनी में रहने वाली एक महिला ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि उसकी 11 वर्षीय बच्ची के साथ उसका पति आए दिन अश्लील हरकतें करता था। वह बच्ची को डरा धमका कर किसी को भी न बताने की धमकी देकर चुप करवा देता था। पिछले काफी समय से उसकी बेटी गुमशुम रहती थी। उसने अपनी बेटी से गत दिवस प्यार से पुछताछ की तो मासूम बच्ची ने बताया कि उसका पिता उसके साथ अश्लील हरकतें करता है। 

 

बच्ची ने बताया कि कुछ दिन पहले भी उसके पिता ने उसके साथ छेड़छाड़ की थी। बच्ची के बताने पर उसने पुलिस को शिकायत दे दी। महिला थाना पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!