अधिकारियों की लापरवाही, 15 साल बाद मिला Certificate

Edited By Updated: 23 Dec, 2016 11:10 AM

haryana  ambala  certificate

करीब 15 साल तक फैडरेशन के अधिकारियों की लापरवाही की वजह से कराटे खिलाड़ी विलियम कक्कड़ अपना भविष्य नहीं बना पाया।

अम्बाला शहर (बलविंद्र): करीब 15 साल तक फैडरेशन के अधिकारियों की लापरवाही की वजह से कराटे खिलाड़ी विलियम कक्कड़ अपना भविष्य नहीं बना पाया। अपना दर्द बयां करते हुए बैस्ट कराटे खिलाड़ी विलियम कक्कड़ ने बताया कि वर्ष 2001-02 में स्पोर्ट्स कराटे स्कोट कराटे एसोसिएशन ऑफ हरियाणा द्वारा आयोजित कैंट स्थित वार हिरोज में 7वीं राज्य स्तरीय कराटे प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था। उक्त वर्ष उसने अपने कोच अश्विनी वर्मा से कोचिंग ली थी। 

प्रतियोगिता में उसने गोल्ड मैडल हासिल कर जिला व राज्य का नाम रोशन किया गया था। प्रतियोगिता के उपरांत उसने एसोसिएशन की ओर से गोल्ड मैडल तो मौके पर ही दे दिया था लेकिन उस समय उसे मुम्बई एसोसिएशन की ओर से प्रमाण पत्र न आने का हवाला देकर उसे प्रमाण पत्र उपलब्ध नहीं करवाया गया था। कई वर्ष तक वे अपने प्रमाण पत्र के लिए कोच सहित एसोसिएशन के अन्य अधिकारियों से मिलते रहे लेकिन कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिल पाया लेकिन वर्ष 2016 के दिसम्बर माह में उसकी मुलाकात कोच हेमंत शर्मा से हुई, जो उक्त एसोसिएशन से जुड़े हैं।

कोच हेमंत ने बताया कि उसका प्रमाण पत्र तो आ चुका है। वह एसोसिएशन से संपर्क करे। उनके कहने पर उसने एसोसिएशन से संपर्क कर अपना प्रमाण पत्र हासिल किया। खिलाड़ी विलियम कक्कड़ का कहना है कि यदि उक्त पूर्व उसे प्रमाण पत्र मिल जाता तो शायद उसे स्पोट्स कोटे में नौकरी मिल जाती है लेकिन अधिकारियों की लापरवाही की वजह से वे नौकरी की इस दौड़ में पीछे रहे गए हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!