टल गई बला: 'सब इंस्पेक्टर ने उसे हेलमेट न पहनाया होता तो शायद वह जिंदा न होता'

Edited By Shivam, Updated: 19 Apr, 2020 04:39 PM

had the sub inspector not worn him helmet he might not have been alive

हरियाणा के जिला फतेहाबाद के कस्बे में एक ऐसा अनोखा वाकया देखने को मिला, जिसमें एक बाइक सवार व्यक्ति के सिर से बला टल गई और वह मौत के मुंह में जाने से बाल-बाल बच गया। व्यक्ति का कहना है कि उसके इस बचाव की मेहरबानी सब इंस्पेक्टर की है, जिसने उसे पिछले...

टोहाना (सुशील सिंगला): हरियाणा के जिला फतेहाबाद के कस्बे में एक ऐसा अनोखा वाकया देखने को मिला, जिसमें एक बाइक सवार व्यक्ति के सिर से बला टल गई और वह मौत के मुंह में जाने से बाल-बाल बच गया। व्यक्ति का कहना है कि उसके इस बचाव की मेहरबानी सब इंस्पेक्टर की है, जिसने उसे पिछले चौक पर रोक हेलमेट पहनाया था।

दरअसल, भारतीय खाद्य निगम में कार्यरत गांव लोहाखेड़ा निवासी गुरमीत सिंह शनिवार को कैंची चौक पर स्थित डिवाईडर से टकराने पर गिर कर घायल हो गया। जिसे मामूली चोट आई लेकिन उसके सिर पर हेलमेट लगा होने से बड़ा हादसा होने से टल गया। हादसे के बाद उक्त कर्मचारी ने पुलिस विभाग के एसआई का आभार जताया जिन्होंने उसे नाके के दौरान पकड़कर हेलमेट पहनने के लिए कहा था।

जानकारी के अनुसार, गुरमीत सिंह निगम कार्यालय से ड्यूटी कर वापिस अपने मोटरसाईकिल द्वारा गांव लोहाखेड़ा जा रहा था। अचानक कैंची चौक पर डिवाईडर से टकराने पर उसका बाइक हादसे का शिकार हो गया। वहीं ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों ने उसे उठाकर उसका हाल चाल पूछा। चोट मामूली होने पर घायल ने राहत की सांस ली। 

गुरमीत ने बताया कि वह पहले बिना हेलमेट लगाए ड्यूटी पर जाता था, इस दौरान जब वह मार्केट में जा रहा था तो शहर पुलिस के सब इंस्पेक्टर दीपक सिंगला ने यातायात के नियमों की पालना करने तथा हेलमेट लगाने के निर्देश दिए जिसके बाद उसने हेलमेट लगाना शुरू कर दिया था। उसने बताया कि आज हेलमेट के कारण उसकी जान बच गई। उसने वहां मौजूद दीपक सिंगला व अन्य पुलिस कर्मचारियों का भी आभार जताया। 

एसआई दीपक सिंगला ने बताया कि शहर में विभिन्न जगहों पर ड्यूटी के दौरान उन्होंने लोगों को हेलमेट लगाने के प्रति जागरूक किया तथा लोगों मे जागरूकता भी आई है। लोगों के हेलमेट पहनने के चलते आज यह हादसा टल गया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!