ग्रुप-डी की परीक्षा: हजारों की तादाद में पहुंचे परीक्षार्थी, NH पर लगा लंबा जाम

Edited By Deepak Paul, Updated: 12 Nov, 2018 08:49 AM

group d exam thousands of candidates have reached the long jump on the nh

प्रदेश में हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की ग्रुप-डी की लिखित परीक्षा ली जा रही है, जिसे देने के लिए हजारों की संख्या में परीक्षार्थि पहुंचे। वहीं अचानक ब

करनाल(केसी अार्य): ग्रुप डी की परीक्षा होने के चलते बसताड़ा टोल प्लाजा दिल्ली जाने वाली साइड में 5 किलोमीटर लम्बा जाम लग गया जिससे जी.टी. रोड पर यातायात बाधित हो गया।  करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने कई बैरियरों को फ्री कर जाम खुलवाया व वाहन चालकों ने राहत की सांस ली। रविवार दोपहर बाद नैशनल हाईवे-1 पर चंडीगढ़ से दिल्ली साइड टोल प्लाजा पर जाम लगना शुरू हो गया और देखते ही देखते वाहनों की लंबी कतारें लग गई।

वाहन चालक लगभग 5 किलोमीटर जाम में फंस गए। जाम में कई वी.आई.पी. की गाडिय़ां भी फंसी हुई थीं। टोल अधिकारियों को लंबे जाम की कोई परवाह नहीं थी व रोजमर्रा की तरह वाहनों से टोल वसूलने में लगे रहे। वाहन चालकों ने कई बार टोल वसूली का काम तेजी से करने का आग्रह किया लेकिन उनकी एक न सुनी। 
जिस वजह से वाहन चालकों के लिए जाम जी का जंजाल बन गया। वाहन चालक राकेश कुमार, संदीप कुमार, प्रदीप गुप्ता, वेद प्रकाश, राधा मोहन यादव, रामस्वरूप, सुशील कुमार गुप्ता, सुभाष कुमार, प्रदीप सिंगला, सलीम खान व अन्य वाहन चालकों का कहना है कि टोल पर जाम हर रोज का काम हो गया है। 

टोल कम्पनी के पास ऐसी कोई व्यवस्था नहीं है जिससे वाहन चालकों को जाम की स्थिति से रू-ब-रू न होना पड़े। वाहन चालकों का कहना है कि सबसे महंगा टोल बसताड़ा का है, वे टोल भी भरते हैं फिर भी उनको दिक्कतें होती हैं। वाहन चालकों का कहना है कि टोल कर्मचारी टोल पर व्यवस्था करना तो दूर वाहन चालकों से बदतमीजी से पेश आते हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!