हरियाणा में 49 युवाअों ने किया UPSC एग्जाम पास, राज्यपाल ने किया सम्मानित(VIDEO)

Edited By Nisha Bhardwaj, Updated: 23 Jun, 2018 05:08 PM

हरियाणा में पहली बार सबसे ज्यादा 49 युवाअों ने UPSC का एग्जाम पास किया, जिन्हें राज्यपाल कप्तान सिंह सोलंकी ने सम्मानित किया। जिला प्रशासन गुरुग्राम और शीतला माता देवी पूजा स्थल बोर्ड द्वारा सिविल सेवा परीक्षा में पास होने वाले छात्रों का संम्मान...

गुरुग्राम (सतीश राघव): हरियाणा में पहली बार सबसे ज्यादा 49 युवाअों ने UPSC का एग्जाम पास किया, जिन्हें राज्यपाल कप्तान सिंह सोलंकी ने सम्मानित किया। जिला प्रशासन गुरुग्राम और शीतला माता देवी पूजा स्थल बोर्ड द्वारा सिविल सेवा परीक्षा में पास होने वाले छात्रों का संम्मान समारोह आयोजिन किया गया जिसमें हरियाणा के राज्यपाल कप्तान सिंह सोलंकी अौर मुख्य सचिव हरियाणा सरकार डीएस ढेसी ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की। राज्यपाल ने सिविल सर्विस में चयनित उम्मीदवारों को बधाई दी और सभी चयनित उम्मीदवारों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया ।
PunjabKesari
यूपीएससी पास करने वाली अनु कुमारी ने कहा कि हरियाणा में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के कांसेप्ट को सख्ती से लागू करने की जरूरत है। साथ ही इसको लेकर हरियाणा वासियों को अपनी सोच को भी बदलने की आवश्यकता है।
PunjabKesari
अनु कुमारी के बयान को आधार बनाते हुए हरियाणा के राज्यपाल ने उसकी सोच की सराहना करते हुए कहा कि उनके जीवन में आने वाली चुनौतियों के बारे में बतलाया। राज्यपाल ने कहा कि असली परीक्षा आने वाले समय में होगी जब आप अपनी कुर्सी पर बैठेंगे और एक ताकत का अनुभव करेंगे, उस समय लोग आपके पास आएंगे और आपको ईमानदारी से पब्लिक डीलिंग करनी होगी।
PunjabKesari
इस बार हरियाणा से 49 छात्रों ने यूपीएससी की परीक्षा पास की है। जिसमें तीन छात्र पूरे देश में हरियाणा से टॉप किया है। राज्यपाल ने खुशी जाहिर करते हुए सबकी उज्जवल भविष्य की कामना की है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!