यह जोर-जबर्दस्ती की सरकार नहीं चलेगी, हरियाणा में होंगे मध्यावधि चुनाव: कुलदीप

Edited By vinod kumar, Updated: 28 Oct, 2019 05:50 PM

government will not run mid term elections will be held in haryana kuldeep

आदमपुर से नवनिर्वाचित विधायक कुलदीप बिश्नोई ने नई सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश में यह जोर-जबर्दस्ती की सरकार है, यह ज्यादा दिन चलेगी नहीं, हरियाणा में मध्यावधि चुनाव होंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस आने वाले विधानसभा चुनाव में पूरी मजबूती के...

डेस्क: आदमपुर से नवनिर्वाचित विधायक कुलदीप बिश्नोई ने नई सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश में यह जोर-जबर्दस्ती की सरकार है, यह ज्यादा दिन चलेगी नहीं, हरियाणा में मध्यावधि चुनाव होंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस आने वाले विधानसभा चुनाव में पूरी मजबूती के साथ सरकार बनाएगी।  विधायक कुलदीप बिश्नोई ने पूरे परिवार सहित आदमपुर के लोगों के साथ दीवाली मनाई। दीवाली मनाने के बाद आज सुबह हजारों की संख्या में लोग उनसे मिलने आए।

PunjabKesari, haryana

इस मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि जो दुष्यंत ने किया है उसके लिए जनता उसे कभी माफ नहीं करेगी। क्योंकि उचाना की जनता ने बीजेपी के खिलाफ वोट दिया था और दुष्यंत ने बीजेपी को ही समर्थन कर सरकार बना ली। उन्होंने कहा की कांग्रेस आने वाले विधानसभा चुनाव में पूरी मजबूती के साथ सरकार बनाएगी। कुलदीप ने कहा कि प्रदेश में यह जोर-जबर्दस्ती की सरकार है, यह ज्यादा दिन चलेगी नहीं, हरियाणा में मध्यावधि चुनाव होंगे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!