जी.एम.एन. कॉलेज में युवक पर धारदार हथियार से हमला

Edited By Rakhi Yadav, Updated: 25 Jul, 2018 08:27 AM

gmn young man in college attacked with sharp weapon

जी.एम.एन. कॉलेज में दोस्त को कंधा लगने से शुरू हुए विवाद को देखते हुए जब सर्टीफिकेट लेने आए दोस्त ने बीच-बचाव किया तो युवकों ने धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया। इसके बाद घायल...

अम्बाला(जतिन): जी.एम.एन. कॉलेज में दोस्त को कंधा लगने से शुरू हुए विवाद को देखते हुए जब सर्टीफिकेट लेने आए दोस्त ने बीच-बचाव किया तो युवकों ने धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया। इसके बाद घायल रविंद्र को उसके दोस्त सिविल अस्पताल में इलाज के लिए लेकर पहुंचा तो हमलावरों ने वहां पर भी पहुंचकर हमला कर डाला। 

इसी बीच जब रामबाग रोड निवासी सोनू अपने दोस्त के साथ उसकी बाइक पर अपने फैक्चर हाथ को दिखाने पहुंचा तो हमलावरों ने रंजिशन उस पर भी हमला किया लेकिन सोनू और उसका दोस्त मौके पर अपनी बाइक छोड़ अस्पताल की दीवार फांदकर भाग गए। तभी हमलावरों ने उनकी बाइक पर पथराव कर क्षतिग्रस्त कर दी। अस्पताल में तैनात पुलिस पोस्ट ने रेजिमैंट चौकी पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद वहां पुलिस बल पहुंचा।

मोहड़ा के युवक रविंद्र शर्मा ने बताया कि वह जी.एम.एन. कॉलेज में मंगलवार को अपना सर्टीफि केट लेने गया था। कॉलेज में जब दोस्त का सामने से आ रहे युवक से कंधा लगा तो उस युवक ने दोस्त से हाथापाई करनी शुरू कर दी। इस दौरान बीच-बचाव किया तो युवक ने अपने साथियों को बुलाकर तेजधार हथियार से उस पर वार कर डाले। 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!