टीवी शो इंडियन आइडल में गीतिका ने टॉप टेन में बनाई जगह (VIDEO)

Edited By Shivam, Updated: 08 Jun, 2018 06:30 PM

सोनी टीवी के शो इंडियन आइडल में बरवाला की बेटी गीतिका ने टॉप टेन में जगह बनाई है। मुंबई से अपने गृह क्षेत्र बरवाला में पहुंचने पर गीतिका कथूरिया का कस्बा वासियों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। मात्र 18 साल की गीतिका...

हिसार(विनोद सैनी): सोनी टीवी के शो इंडियन आइडल में बरवाला की बेटी गीतिका ने टॉप टेन में जगह बनाई है। मुंबई से अपने गृह क्षेत्र बरवाला में पहुंचने पर गीतिका कथूरिया का कस्बा वासियों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। मात्र 18 साल की गीतिका कथूरिया ने कहा कि वह सिंगिंग में ही अपना लक्ष्य बनाना चाहती है। इसी क्षेत्र में जाकर वह अपने परिवार और बरवाला का नाम रोशन करना चाहती है। गीतिका ने कहा कि इसी लक्ष्य को लेकर वह आगे बढ़ रही है और लोगों के प्यार और आशीर्वाद से ही वह टॉप टेन में है और अगर आपका प्यार ऐसे ही बना रहा तो यकीन में सिंगिंग में नंबर वन पर आकर खिताब जीतूंगी।

सोनी टीवी के शो इंडियन आइडियल में सिंगिंग कार्यक्रम में पिछले हफ्ते कस्बा बरवाला की बेटी गीतिका कथूरिया ने सिंगिंग क्षेत्र में टॉप टेन में अपनी जगह फिट करने के बाद आज गीतिका कथूरिया अपने गृह क्षेत्र बरवाला में दोपहर 1 बजे अपने घर पहुंची।

PunjabKesari

गीतिका कथूरिया मुंबई से हवाई जहाज से आज दिल्ली पहुंचे और दिल्ली पहुंचने पर उसके परिजनों और उसके चाहने वाले लोगों ने उसका गर्मजोशी से स्वागत किया। गीतिका कथूरिया को उसके परिजन और चाहने वाले उसे दिल्ली से गाड़ी में सवार कर अपने कस्बा क्षेत्र बरवाला में पहुंचे। यहां गणमान्य लोगों ने उन्हें फूलों के गुलदस्ते देकर स्वागत किया।

बता दें कि गीतिका कथूरिया ऑडिशन 27 मई को मुंबई में हुआ था करीब 8 लाख प्रतिभागियों में गीतिका कथूरिया का टॉप 20 में आने के बाद और फिर इसके बाद टॉप टेन में आने के बाद यहां कस्बा बरवाला में उनके परिजनों में खुशी का माहौल छा गया।

गीतिका ने बरवाला के एक निजी स्कूल से बाहरवीं कक्षा की पढ़ाई की और इसके बाद उसने बीकॉम फस्र्ट ईयर में एडमिशन लिया। पढ़ाई के साथ-साथ में ही बचपन से ही उसे गायकी का बहुत शौक था और वो अक्सर अपने घर पर ही यूं ही ही गुनगुनाती थी। एक दिन जब उन्हीं के घर के पड़ोसी और उसके बड़े भाई कपिल मेहता ने सुनी तो उसने उसके परिजनों को इस बारे में बताया कि आपकी बेटी की आवाज तो बहुत ही अच्छी है, इसका कैरियर इसी में बन सकता है।

जिसके बाद पिता महेश कथूरिया ने उन्हें दिल्ली स्थित एक म्यूजिक शिक्षण संस्थान से म्यूजिक की शिक्षा दिलवाई। गीतिका म्यूजिक की शिक्षा ग्रहण के साथ-साथ में अपनी किस्मत और पहचान बनाने के लिए मुंबई के सोनी टीवी के सिंगिंग शो इंडियन आइडियल के प्लेटफार्म पर अपना ऑडिशन देन पहुंची।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!