जैसे कश्मीर से धारा 370 हटी वैसे ही एसवाईएल नहर का निर्माण होगा: गंगवा

Edited By Shivam, Updated: 01 Mar, 2020 04:45 PM

gangwa said syl canal will be constructed just as section 370 withdraws

हरियाणा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा ने कहा है कि जिस प्रकार कश्मीर से धारा 370 हटाई गई है, वैसे ही हरियाणा में एसवाईएल नहर का निर्माण होगा। गंगवा ने कहा कि ''प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी है तो मुमकिन है'' के तर्ज पर हरियाणा को उसके हक का...

हिसार (विनोद सैनी): हरियाणा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा ने कहा है कि जिस प्रकार कश्मीर से धारा 370 हटाई गई है, वैसे ही हरियाणा में एसवाईएल नहर का निर्माण होगा। गंगवा ने कहा कि 'प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी है तो मुमकिन है' के तर्ज पर हरियाणा को उसके हक का पानी मिलकर रहेगा। ये बात उन्होंने हिसार में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही। उन्होंने कहा कि एसवाईएल के निर्माण के लिए सरकार ने हाल ही पेश किए गए बजट में एसवाईएल के लिए करोड़ों रुपयों का प्रावधान रखा है।

इसके अलावा डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा ने बताया कि हिसार में 15 मार्च को एक बड़ा आयोजन करके पिछड़ा वर्ग की तरफ से मुख्यमंत्री मनोहर लाल को सम्मानित किया जायेगा। भाजपा सरकार बनने के बाद से ही पिछड़ा वर्ग को उसका हक मिल रहा है। नौकरियों में पहले आरक्षण होने के बावजूद पिछड़ा वर्ग को पूर्ण आरक्षण नहीं मिल पाता था लेकिन भाजपा ने ये भेदभाव खत्म किया। उन्होंने बताया कि इस सम्मेलन में मुख्यमंत्री से समक्ष पिछड़ा वर्ग की अन्य मांागों को भी रखा जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!