खेल महाकुंभ बना 'दंगल', मंत्री विज के सामने जमकर चली कुर्सियां

Edited By Deepak Paul, Updated: 13 Nov, 2018 06:34 PM

game made of mahakumbh  dangal

आज हरियाणा में बैडमिंटन और जिम्नास्टिक के राज्य स्तरीय खेल महाकुंभ का शुभारम्भ किया गया। जो कि शुरुअात के दिन दी दंगल बन गया। दरअसल बैडमिंटन हाल के उद्घाटन के दौरान खिलाड़ियों के लिए मंगवाई गई कुर्सियां कम पड़ गई, उद्घाटन उपरांत मंत्री महोदय...

अंबाला(अमन कपूर): आज हरियाणा में बैडमिंटन और जिम्नास्टिक के राज्य स्तरीय खेल महाकुंभ का शुभारम्भ किया गया। जो कि शुरुअात के दिन दी दंगल बन गया। दरअसल बैडमिंटन हाल के उद्घाटन के दौरान खिलाड़ियों के लिए मंगवाई गई कुर्सियां कम पड़ गई, उद्घाटन उपरांत मंत्री अनिल विज बैडमिंटन हॉल के भीतर दाखिल हुए ही थे कि जगह कम होने और अव्यवस्था के चलते हाल में दो खिलाड़ी कुर्सी को लेकर हुई बहस के बाद आपस मे भिड़ गए।
PunjabKesari
इस दौरान भिवानी के खिलाड़ी को किसी ने मुक्का मार दिया, जिसके बाद उसने मलमेश के सिर पर कुर्सी दे मारी तो उसके सिर से खून निकलने लगा। हालाकि मौके पर जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारियों ने पहुंच कर खिलाड़ियों को शांत करवाया और घायल मलमेश को प्राथमिक उपचार दिया।मौके पर मौजूद डीएसपी ने बताया कि बाहर से आए खिलाड़ी कुर्सी को लेकर आपस मे भिड गए जिसमे एक को चोट लगी है। मौके पर दोनों को समझाकर शांत करवाया गया। अब मारपीट में घायल खिलाड़ी की हालत ठीक है। 
PunjabKesari
अम्बाला में बैडमिंटन और जिम्नास्टिक के खेल 13 से 15 नवम्बर तक आयोजित किए जा रहे हैं। इस मौके पर शहीद ले. मुकेश आनन्द के परिजनों, अर्जुन अवार्डी पर्वतारोही ब्रिगेडियर डी.के. खुल्लर, अंतर्राष्ट्रीय जिम्नास्ट जज सतपाल छाबड़ा, शूटिंग के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी दीपक सैनी, अर्जुन अवार्डी जिम्नास्ट अंजू दुआ, अर्जुन अवार्डी खेल विभाग की संयुक्त निदेशक सुनीता शर्मा को भी सम्मानित किया। छात्रों में हुए झगडे को लेकर सभी अधिकारी बचते नज़र आए, उपनिदेशक खेल का भी यही कहना था कि जैसे स्कूल में बच्चे लड़ पड़ते है इसी तरह से यहां पर भी हुआ और इस मामले को सुलझा लिया गया है ।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!