विकास चौधरी हत्याकांडः राहुल गांधी ने जताया दुख, खट्टर सरकार को घेरा

Edited By Isha, Updated: 27 Jun, 2019 02:31 PM

दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद में दिनदहाड़े कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी पर गोली मारने की सनसनीखेज घटना सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक, सेक्टर-9 की मार्केट में आज सुबह ये घटना

फरीदाबाद (अनिल राठी)- फरीदाबाद में आज सुबह  हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की अज्ञात बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी। हत्या की यह वारदात सेक्टर-9 स्थित पीएचसी जिम के बाहर की है, जहां वे प्रतिदिन एक्सरसाइज करने आते थे। वहीं इस संबंध में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शोक व्यक्त किया है। उन्होंने खट्टर सरकार को घेरते हुए ट्वीट किया  "फरीदाबाद में कांग्रेस प्रवक्ता और नेता विकास चौधरी की हत्या एक निन्दनीय, शर्मनाक और दुखद घटना है। यह हरियाणा मे बिगड़ती कानून व्यवस्था का आईना है। प्रभु श्री चौधरी की आत्मा को शांति और परिवार को ये आघात सहने की शक्ति दे "। 

— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) June 27, 2019

वहीं विकास चौधरी हत्याकांड को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा कि यह 'जंगल राज' है। किसी को कानून का कोई डर नहीं है। कल भी इसी तरह की घटना हुई थी, जहां छेड़छाड़ का विरोध करने वाली महिला को चाकू मार दिया गया था।


उधर कांग्रसी नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी इस संबंध में ट्वीट कर इस घटना कि निंदा की। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा कि भाजपा राज में प्रदेश गुंडाराज व संगठित अपराध का गढ़ बन गया है। कानून व्य्वस्था तार-तार हो चुकी है, गुंडे-बदमाशों व अराजक तत्वों का बोल बाला है। इस माहौल की दोषी सिर्फ खट्टर सरकार ही है। विकास चौधरी पर हमले की निष्पक्ष जॉंच हो व भाजपा सरकार आरोपीयों को क़ानूनी सज़ा दिलवाए।


PunjabKesari

विकास चौधरी के एक गोली सिर में और दो गर्दन में लगी थी। उन्हें तत्काल नजदीक के सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी कुछ देर बात मौत हो गई। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल पर 12 गोलियों के खोखे मिले हैं। दिनदाहड़े हुई इस हत्या के बाद फरीदाबाद पुलिस हरकत में आ गई है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, विकास चौधरी पर 2 हमलावरों ने फायरिंग की है। फायरिंग उस वक्त हुई, जब विकास अपनी गाड़ी से जिम जा रहे थे।पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही हमलावरों की तलाश में लग जुट गई है।
PunjabKesari
 विकास पर दागी गई 10 से 12 गोलियां
पुलिस का कहना है कि घटना सुबह 9 बजकर 2 मिनट पर हुई, जब विकास सेक्टर-9 की हुडा मार्केट में पी.एच.सी. में जिम करने पहुंचे थे। जैसे ही विकास अपनी गाड़ी से उतरे, वैसे ही हमलावरों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दी। विकास पर करीब 10 से 12 गोलियां दागी गई। सीसीटीवी फुटेज में दो हमलावर विकास पर गोलियां चलाते दिखे। विकास की गर्दन और छाती पर गोली मारी गई है इसके साथ ही चार गोलियां उनके कार के शीशों पर भी लगी हैं। दोनों हमलावर सफेद रंग की एसएक्स-4 गाड़ी से आए थे। पुलिस ने गाड़ी और हमलावरों की तलाश के लिए टीमें लगाई हैं।
PunjabKesari

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!