चलती बीट कार में लगी आग, गाड़ी से उतरकर बचाई युवकों ने जान

Edited By Isha, Updated: 21 Nov, 2019 12:20 PM

fire in a moving beat car youth saved by getting out of car

गांव जाखौली व देवबन के बीच बुधवार सांय चलती बीट कार में आग लग गई जिसमें 2 युवक सवार थे, जिन्होंने समय रहते गाड़ी से उतरकर अपनी जान बचाई। सड़क पर कार में आग लगने से सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लाइ

कैथल (सुखविंद्र सैनी): गांव जाखौली व देवबन के बीच बुधवार सांय चलती बीट कार में आग लग गई जिसमें 2 युवक सवार थे, जिन्होंने समय रहते गाड़ी से उतरकर अपनी जान बचाई। सड़क पर कार में आग लगने से सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लाइन लग गई। फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई, लेकिन तब तक कार पूरी तरह से जल गई थी। आग लगने की सूचना मिलते ही तितरम एस.एच.ओ. मुकेश बैनीवाल भी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की।

पुलिस के अनुसार कार में गांव सफीदों निवासी अमित व रोहित सवार थे, जो सफीदों से चीका में पत्थर देखने के लिए जा रहे थे। जब वे जाखौली से निकले तो उनकी कार में कुछ जलने की बदबू आने लगी। युवकों ने गाड़ी रोककर बोनट खोला तो एकदम से आग भभक गई और युवकों ने भागकर अपनी जान बचाई। प्रत्यक्षदर्शी दलविंद्र सिंह ने बताया कि हमने रेत डालकर आग बुझाने का भी प्रयास किया, लेकिन आग बढ़ती ही गई। तितरम एस.एच.ओ. मुकेश बैनीवाल ने बताया कि कार में आग लगने की सूचना मिलते ही मैं मौके पर पहुंचा था। मामले की रपट लिखी जा रही है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!