मारपीट मामला: पहलवान सुशील कुमार के खिलाफ FIR दर्ज

Edited By Punjab Kesari, Updated: 31 Dec, 2017 12:16 PM

fir filed against sushil kumar

अोलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार अौर उसके समर्थकों के खिलाफ पुलिस ने मारपीट के एक मामले में केस दर्ज कर लिया है। कॉमनवेल्थ गेम्स अौर सीनियर एशियन रेसलिंग चैंपियनिप के लिए शुक्रवार को दिल्ली के केडी जाधव स्टेडियम में ट्रायल के बाद सुशील के...

दिल्ली(ब्यूरो): अोलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार अौर उसके समर्थकों के खिलाफ पुलिस ने मारपीट के एक मामले में केस दर्ज कर लिया है। कॉमनवेल्थ गेम्स अौर सीनियर एशियन रेसलिंग चैंपियनिप के लिए शुक्रवार को दिल्ली के केडी जाधव स्टेडियम में ट्रायल के बाद सुशील के समर्थकों ने उनको चैलेंज करने वाले प्रवीण राणा के भाई नवीन राणा अौर उनके साथियों के साथ मारपीट कर दी थी। दिल्ली पुलिस ने प्रवीण के भाई नवीन राणा की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की है। सुशील और समर्थकों पर आईपीसी की धारा 323 और 341 के तहत मामला दर्ज किया गया है। हालांकि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। इन धाराओं के तहत दोषी पाए जाने पर एक साल की सजा, एक हजार रुपए का जुर्माना या फिर दोनों हो सकता है।

राणा ने अपनी शिकायत में कहा है कि सुशील के समर्थकों ने उन्हें सिर्फ इसलिए मारा क्योंकि वह सुशील के खिलाफ रिंग में उतरे। सुशील ने सेमीफाइलन में राणा को हराया लेकिन इसके बाद उसके समर्थकों ने राणा और उनके बड़े भाई पर हमला कर दिया। मध्य दिल्ली के उपायुक्त मंदीप सिह ने सुशील तथा उनका समर्थकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने की पुष्टि की है। सिंह ने कहा कि झगड़े के कारणों की जांच की जा रही है। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि सुशील तथा उनके समर्थकों ने राणा के खिलाफ कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई है। सुशील ने कुछ सप्ताह पहले दक्षिण अफ्रीका में आयोजित राष्ट्रमंडल कुश्ती चैम्पियनशिप में राणा को ही हराकर स्वर्ण पदक जीता था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!