कोर्ट के आदेश के बाद राज्यमंत्री मनीष ग्रोवर के खिलाफ FIR दर्ज (VIDEO)

Edited By Naveen Dalal, Updated: 30 Jul, 2019 09:56 PM

हरियाणा के सहकारिता राज्यमंत्री मनीष ग्रोवर और रमेश लोहार की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। क्योंकि जानकारी मिल रही है कि रोहतक में राज्यमंत्री मनीष और रमेश लोहार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है...

रोहतक (दीपक भारद्वाज): हरियाणा के सहकारिता राज्यमंत्री मनीष ग्रोवर और रमेश लोहार की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। क्योंकि जानकारी मिल रही है कि रोहतक में राज्यमंत्री मनीष और रमेश लोहार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। जिसकी अधिकारिक पुष्टि हो चुकी है वहीं कोर्ट के आदेशों के बाद से मंगवार को दिनभर से खबरों के अनुसार मंत्री मनीष ग्रोवर के खिलाफ रोहतक में शिवाजी कॉलोनी थाने एफआईआर की गई है। जिसकी पुलिस के द्वारा भी एफआईआर की कॉपी दी गई है। 

PunjabKesari, FIR, Minister, Manish Grover, Court, order, Bjp

दरअसल रोहतक की अदालत में एडीशनल सेशन जज ने राज्यमंत्री मनीष ग्रोवर और रमेश लोहार के खिलाफ पुलिस को एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए थे। मामला 12 मई का था, जब लोकसभा चुनाव की पोलिंग के समय रोहतक के एक बूथ पर कांग्रेस के नेताओं और बीजेपी के नेताओं के बीच पोलिंग को प्रभावित करने को लेकर आपस में झड़प हो गई थी।

PunjabKesari, FIR, Minister, Manish Grover, Court, order, Bjp

इसमें याचिकाकर्ता का आरोप है कि उस समय मंत्री मनीष ग्रोवर मतदाताओं को प्रभावित कर रहे थे और रमेश लोहार उनकी मदद कर रहा था। जैसे ही उन्होंने रोकने की कोशिश की तो रमेश लोहार ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। याचिकाकर्ता ने आरोप भी लगाया है की रमेश लोहार ने गाडिय़ों की नंबर प्लेट भी बदली हुई थी, जिसको लेकर उस समय एसपी रोहतक को शिकायत दी गई थी, लेकिन एफआईआर दर्ज नहीं हो पाई थी। यही मामला कोर्ट में चल रहा था, जिसपर कोर्ट ने पुलिस को निर्देश दिए थे कि वह दोनों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करें।

PunjabKesari, FIR, Minister, Manish Grover, Court, order, Bjp

आखिर अदालत की फटकार के बाद पुलिस ने सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर व रमेश लोहार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि शिवाजी कालोनी थाने में मामला दर्ज किया है लेकिन पुलिस कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!