फाइनैंसर ने जहरीला पदार्थ निगला, मौत

Edited By Shivam, Updated: 18 Apr, 2019 12:25 PM

financier eat poisonous substance death

गांव हथवाला के फाइनैंसर ने साथियों द्वारा लगभग 63 लाख रुपए न दिए जाने और जान से मारने की धमकी मिलने से आहत होकर जहरीला पदार्थ निगलकर...

जींद (ब्यूरो): गांव हथवाला के फाइनैंसर ने साथियों द्वारा लगभग 63 लाख रुपए न दिए जाने और जान से मारने की धमकी मिलने से आहत होकर जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली। 

मृतक ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें उसने मौत के लिए 4 लोगों को जिम्मेदार बताया है। प्राप्त जानकारी अनुसार हथवाला का प्रदीप जुलाना में फाइनैंस का काम करता था। मंगलवार शाम को प्रदीप ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। इस पर परिजनों ने उसे शहर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। देर रात प्रदीप की मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर जुलाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने प्रदीप के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया।

सुसाइड नोट में प्रदीप ने लिखा कि मोखरा गांव के सोनू, कालू, दिल्ली के वजीरपुर निवासी पुनित व दिल्ली में कार्यकारी अभियंता सतनारायण के साथ अच्छी दोस्ती थी। चारों ने 2 साल पहले उससे 37 लाख रुपए व कुछ समय के बाद 23 लाख रुपए उधारे लिए थे। लम्बा समय बीतने पर जब उनसे राशि वापस मांगी तो उन्होंने उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी।  जुलाना पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर मृतक के भाई जयभगवान की शिकायत पर मोखरा गांव के सोनू, कालू, वजीरपुर दिल्ली निवासी पुनित व दिल्ली के कार्यकारी अभियंता सतनारायण के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!