केमिकल फैक्ट्री में लगी भयंकर अाग, धमाकों से दहला इलाका(video)

Edited By Deepak Paul, Updated: 26 Apr, 2018 05:55 PM

फरीदाबाद के मुजेसर स्थित उद्योगिक क्षेत्र में स्थित श्रीराम अाॅयवल कंपनी में अाग लग गई। जिसके चलते कंपनी में पड़े केमिकल और आयल के ड्रम फटने शुरू हो गए जिससे आस पास के इलाके में भगदड़ मच गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने कड़ी...

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद के मुजेसर स्थित उद्योगिक क्षेत्र में स्थित श्रीराम अाॅयवल कंपनी में अाग लग गई। जिसके चलते कंपनी में पड़े केमिकल और आयल के ड्रम फटने शुरू हो गए जिससे आस पास के इलाके में भगदड़ मच गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने कड़ी मशक्त के बाद अाग पर काबू पाया। अाग की चपेट में अाने से गोदाम का मालिक सहित एक और युवक बुरी तरह से झुलस गया। जिन्हें गंभीर हालात में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

आसमान में उठते दिखाई दे रहे धुए के गुब्बार और आग ली लपटे इस बात की गवाह है की आग कितनी भीषण थी। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि घटना दोपहर 2 बजे की है। अाग इतनी भयंकर था कि हादसे के बाद अासपास के इलाकों में भगदड़ मच गई।
PunjabKesari
उसका कहना है कि केमिकल,थिनर, एसिड और अायल के ड्रम रखे हुए थे जो अाग की चपेट में अाकर फटने लगे। बताया जा रहा है किसी के बीड़ी पीने के बाद लापरवाही से फैंकने पर अाग लगी है। 
PunjabKesari
पुलिस अधिकारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, जिसके बाद ही अाग लगने के सही कारणों को पता चल सकेगा। गोदाम में क्या माल रखा था और अाग लगने से कितने का नुक्सान होे चुका है इस बात का पता लगाया जा रहा है।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!