भिवानी में बेखौफ हुए बदमाश, पुलिस की मौजूदगी में ही एक परिवार पर बोला जानलेवा हमला

Edited By Vivek Rai, Updated: 14 Jun, 2022 11:08 PM

fearless men in bhiwani a deadly attack on a family in presence of police

भिवानी के हनुमान ढाणी स्थित एक परिवार पर करीब दो दर्जन युवकों ने जानलेवा हमला बोल दिया। आनंद और उनके परिवार पर हुए हमले में परिवार के 4 सदस्य घायल हो गए, जिसमें दो महिला भी शामिल हैं। हमलावरों ने पीड़ित परिवार के मकान पर जमकर पथराव किया और तोड़फोड़...

भिवानी(अशोक): भिवानी के हनुमान ढाणी स्थित एक परिवार पर करीब दो दर्जन युवकों ने जानलेवा हमला बोल दिया। आनंद और उनके परिवार पर हुए हमले में परिवार के 4 सदस्य घायल हो गए, जिसमें दो महिला भी शामिल हैं। हमलावरों ने पीड़ित परिवार के मकान पर जमकर पथराव किया और तोड़फोड़ की। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है। 

पुलिस की मौजूदगी में ही दोबारा हमला करने आए आरोपी

हमलावरों की हद तो तब हो गई जब पुलिस की मौजूदगी में ही दो दर्जन युवक एक बार फिर से हमला करने के लिए आनंद के घर में घुस आए। इस दौरान पुलिस व स्थानीय लोगों ने आनंद के परिवार को बचाया। जब चौकी से अतिरिक्त पुलिस बल मौके पर पहुंचा तो हमलावर पुलिस को धक्का देकर फरार हो गए। उसके बाद हमलावरों ने करीब आधे घंटे बाद पीड़ित परिवार पर तीसरी बार हमला बोल दिया। युवकों ने आनंद बाजार से कामकाज कर घर लौट रहे आनंद के बेटे के साथ रास्ते में रोक कर मारपीट की। जिससे वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया। हमलावर मोटरसाइकिल पर सवार होकर फिर से फरार हो गए। पुलिस बल ने हमलावरों का पीछा भी किया, लेकिन आरोपी उनके हाथ नहीं आए।

बेटी के ससुराल वालों पर लगा हमला करने का आरोप

पुलिस अधिकारी विजेंद्र सिंह ने बताया कि उनके पास हनुमान ढाणी निवासी आनंद के परिवार से डायल 112 के माध्यम से एक  कॉल आई थी। मौके पर पहुंच कर शिकायतकर्ता का मुआयना किया तो आनंद के घर में तोड़फोड़ और पथराव के निशान मिले। इसी दौरान जब हम जांच कर रहे थे तो करीब एक दर्जन युवक और हमला करने के लिए आनंद के घर पर पहुंच गए। स्थानीय लोगों व पुलिस के द्वारा आरोपियों को खदेड़ा गया। इस मामले में पीड़ित आनंद से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि उनकी बेटी की शादी शिव नगर कॉलोनी में करीब 22 साल पहले की थी।  कुछ समय उनकी बेटी खुश रही, लेकिन बाद में दहेज के कारण ससुराल पक्ष ने उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। जिससे वह मानसिक संतुलन भी खो बैठी। उन्होंने बताया कि सुसराल पक्ष बार-बार उनकी बेटी के साथ मारपीट करते थे। आज एक बार फिर से उनके घर पर बेटी के ससुराल पक्ष ने जानलेवा हमला बोल दिया। उनके घर में पथराव व तोड़फोड़ की गई। उन्होंने बताया की इस हमले में उनका बेटा, बहू, उनकी पत्नी और बेटी घायल हो गई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!