कलयुगी पिता ने अपने 3 बच्चों को नहर में फेंका, फिर घर आकर खुद ही बताया

Edited By vinod kumar, Updated: 24 Nov, 2020 01:39 PM

father threw his 3 children in the canal in karnal

करनाल के गांव कलवेड़ी के समीप आवर्धन नहर में एक पिता द्वारा अपने तीन बच्चों को नहर में फेंकने का मामला सामने आया है। कुछ चश्मदीद लोगों ने उस पिता को बच्चों को नहर में फेंकते हुए भी देखा है। सूचना मिलने पर कुंजपुरा थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके...

करनाल (केसी आर्या): करनाल के गांव कलवेड़ी के समीप आवर्धन नहर में एक पिता द्वारा अपने तीन बच्चों को नहर में फेंकने का मामला सामने आया है। कुछ चश्मदीद लोगों ने उस पिता को बच्चों को नहर में फेंकते हुए भी देखा है। सूचना मिलने पर कुंजपुरा थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी है। ग्रामीणों के अनुसार कलयुगी पिता द्वारा अपने बच्चों को नहर में फेंकने के पीछे की वजह घरेलू कलह को बताया जा रहा है। 

PunjabKesari, haryana

परिजनों और ग्रामीणों ने बताया कि इस कलयुगी पिता ने घर जाकर भी यह बताया है कि वह तीन बच्चों को नहर में फेंक कर आ चुका है। पुलिस तीनों बच्चों को गोताखोरों की मदद से नहर में तलाश कर रही है, अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लगा। गांव नली पार निवासी धर्मबीर ने बताया कि सुशील नाम का व्यक्ति उसके तीन बच्चे थे, एक 8 साल का लड़का, 5 साल की लड़की और 3 साल का छोटा लड़का। अकस इसका घर में झगड़ा होता रहता था, बीती रात को भी करीब 9:00 बजे इनका घर पर दोबारा झगड़ा हुआ, उसके बाद वह बच्चों को नहर में फेंकने की बात कहकर उन्हें बाइक पर बैठाकर नहर की तरफ आ गया।

गांव से करीब 7 किलोमीटर दूर वह कलवेड़ी गांव के समीप आवर्धन नहर पुल पर पहुंचा। इस दौरान पुल पर मौजूद कुछ लोगों ने बच्चों की रोने की आवाज भी सुनी। अंधेरा होने के कारण वह बाइक सवार व बच्चों को नहीं देख पाए, लेकिन कुछ ही समय बाद नहर में कुछ गिरने की आवाज सुनाई दी और उसके साथ ही बच्चों की आवाज भी बंद हो गई। जिससे उन्होंने अनुमान लगाया कि किसी ने बच्चों को नहर में फेंका है, जब लोग कलयुगी पिता के पास गए तो वह बाइक स्टार्ट कर वहां से फरार हो गया। 

PunjabKesari, haryana

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। कुंजपुरा थाना प्रभारी मनीष ने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया है कि व्यक्ति ने अपने तीन बच्चों को नहर में फेंक दिया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है नहर का पानी कम करा कर गोताखोरों की मदद से बच्चों की तलाश की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!