हरियाणा के सभी पैट्रोल पम्पों पर किसान जत्थेबंदियों को रात्रि विश्राम की सुविधा होगी प्रदान : संजीव

Edited By Manisha rana, Updated: 16 Dec, 2020 09:09 AM

farmers will be provided night rest facility petrol pumps of haryana sanjeev

किसानों की मांगों को लेकर दिल्ली धरने से पंजाब जा रहे किसानों की धुंध में दुर्घटना होने पर मौत के बाद पैट्रोलियम डीलर वैलफेयर एसो. ने प्रदेश के सभी पंपों पर किसानों को रात्रि विश्राम करवाने की घोषणा की है। एसो. प्रदेश अध्यक्ष संजीव चौधरी ने बताया कि...

पानीपत : किसानों की मांगों को लेकर दिल्ली धरने से पंजाब जा रहे किसानों की धुंध में दुर्घटना होने पर मौत के बाद पैट्रोलियम डीलर वैलफेयर एसो. ने प्रदेश के सभी पंपों पर किसानों को रात्रि विश्राम करवाने की घोषणा की है। एसो. प्रदेश अध्यक्ष संजीव चौधरी ने बताया कि 15 दिसंबर को 1:30 बजे के करीब रात को एक दर्दनाक हादसा करनाल जिले में तरावड़ी फ्लाईओवर के ऊपर हुआ, जिसमें एक कैंटर चालक ने नींद आने पर पीछे से टक्कर मारकर किसानों की ट्रैक्टर-ट्राली को पलट दिया। इस हादसे में 2 किसान भाइयों की दर्दनाक मौत हुई है।यह सभी 11 किसान गांव सफेढ़ा जिला पटियाला के रहने वाले थे।

26 नवंबर से किसान मोर्चे पर दिल्ली डटे हुए थे और रात को अपने गांव में वापस जा रहे थे। इस हादसे में एक किसान गुरप्रीत सिंह जिसकी उम्र 24 साल व मां-बाप का इकलौता बच्चा था सिर्फ डेढ़ एकड़ का किसान था, जिसकी इसमें मौत हुई है और दूसरा किसान लाभ सिंह है उसकी उम्र 65 साल है। वह भी इसी गांव के रहने वाला था और बाकी सभी 9 किसान इस हादसे में घायल हुए हैं।उक्त घटना का संज्ञान लेते हुए पैट्रोलियम डीलर वैलफेयर एसो. हरियाणा की प्रदेशस्तरीय कोर कमेटी की जूम मीटिंग प्रदेश अध्यक्ष संजीव चौधरी द्वारा की गई। इसमें सर्वसम्मति से निर्णय लिया कि प्रदेश के राष्ट्रीय मार्गों, राज्य मार्गों व अन्य सभी लिंक मार्गों पर स्थित प्रदेश के सभी पैट्रोल पम्पों पर किसान जत्थेबंदियो को रात्रि विश्राम की सुविधा प्रदान की जाएगी।

प्रदेश अध्यक्ष संजीव चौधरी ने सभी आंदोलनरत किसान जत्थेबंदियों से आग्रह किया कि रात्रि के समय धुुंध होने के कारण किसान भाईयों को रात के समय यात्रा न करने दें, किसान भाई रात के समय यात्रा को अपने नजदीक पडऩे वाले पैट्रोल पम्प पर विश्राम दें। हरियाणा प्रदेश के जितने भी पेट्रोल पंप है उन सभी पर किसान यात्री भाइयों के रुकने की सुविधा दी जाएगी आप रात को सफर मत करें हम अपने एक भी किसान भाई को नहीं खोना चाहते हैं, हम आपके लिए 24 घंटे दिन रात आपकी सेवा में हाजिर हैं आप जिस समय मर्जी हमारे पेट्रोल पम्पों पर रूकें आपको सभी तरह की नाश्ते की, विश्राम की, नहाने धोने की सुविधाएं प्रदान की जायेंगी । इस अवसर पर संजीव चौधरी ने प्रदेश के पम्प मालिकों से भी किसान भाइयों का बढ़ चढ़ कर सहयोग करने की अपील की।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!