लाठीचार्ज के विरोध में सड़कों पर उतरे किसान, कई हाईवे किए जाम, तस्वीरों में जाने पूरा हाल

Edited By vinod kumar, Updated: 16 May, 2021 08:28 PM

farmers took to the streets to protest against lathicharge  highway jam

हिसार में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के दौरे का विरोध करने पहुंचे किसानों पर पुलिस ने लाठीचार्ज के साथ आंसू गैस के गोले दागे, वहीं कईयों को गिरफ्तार किया गया। जिसके विरोध में प्रदेश भर में किसान सड़कों पर उतर आए। किसानों ने कई हाईवों को 2 घंटे तक जाम रख।...

ब्यूरो: हिसार में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के दौरे का विरोध करने पहुंचे किसानों पर पुलिस ने लाठीचार्ज के साथ आंसू गैस के गोले दागे, वहीं कईयों को गिरफ्तार किया गया। जिसके विरोध में प्रदेश भर में किसान सड़कों पर उतर आए। किसानों ने कई हाईवों को 2 घंटे तक जाम रख। इसमें किसानों ने हरियाणा पंजाब बार्डर पर स्थित शम्भू टोल प्लाजा,  नेशनल हाइवे के रोहद टोल, खुइयांमलकाना टोल प्लाजा, नेशनल हाईवे नंबर 9 पर रोड टोल प्लाजा, चंडीमंदिर टोल प्लाजा व बरवाला के जलौली टोल प्लाजा सहित अन्य हाईवे जाम किए।

PunjabKesari, haryana

बहादुरगढ़ (प्रवीण कुमार): हिसार में सीएम के कार्यक्रम के दौरान वहां प्रदर्शन कर रहे किसानों पर पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज व गिरफ्तारी को लेकर बॉर्डर पर बैठे किसानों ने कड़ा विरोध जताया है। जैसे ही लाठीचार्ज व कई किसानों की गिरफ्तारी किए जाने की सूचना मिली तो काफी संख्या में आंदोलनरत किसान यहां नेशनल हाइवे पर सड़कों पर उतर आए और यहां उन्होंने सरकार व पुलिस के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। किसानों ने नेशनल हाइवे पर सड़क के बीचो-बीज अपने ट्रैक्टर-ट्रालियां व अन्य अवरोधक लगाकर जाम लगा दिया। 

PunjabKesari, haryana

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत से गुजरने वाले कुंडली गाजियाबाद पलवल और कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेसवे को किसानों ने 2 घंटे के लिए जाम कर दिया। इस दौरान उन्होंने ऐलान किया कि अगर गिरफ्तार किसानों को जल्द से जल्द रिहा नहीं किया गया तो कल सभी थानों का घेराव होगा।

PunjabKesari, haryana

डबवाली (संदीप): हिसार में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का विरोध करने पहुंचे किसानों पर हुई लाठीचार्ज के विरोध में डबवाली के किसानों ने खुइयांमलकाना टोल प्लाजा के पास हाई-वे पर जाम लगा दिया। इस दौरान किसानों ने हाईवे को पूरी तरह से बाधित कर दिया। हाईवे के बीचों-बीच बैठकर किसानों ने प्रदेश की भाजपा व जेजेपी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। किसानों ने मनोहर लाल खट्टर मुर्दाबाद, दुष्यंत चौटाल मुर्दाबाद जैसे नारे लगाए। डबवाली ट्रैफिक पुलिस को हाईवे जाम होने के कारण ट्रैफिक को दूसरे रूटों से डायवर्ट करना पड़ा।

PunjabKesari, haryana

रोहतक (दीपक): रोहतक में नेशनल हाईवे नंबर 9 पर रोड टोल प्लाजा पर किसानों ने हिसार घटना के विरोध में जाम लगा दिया। उन्होंने गिरफ्तार किसानों की रिहाई की मांग करते हुए लाठीचार्ज करने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई करने की मांग की।

PunjabKesari, haryana

टोहाना (सुशील): हिसार में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का विरोध करने गए किसानों पर लाठीचार्ज, आंसू गैंस के गोले फैंकने के विरोध में गांव कन्हडी के किसानों ने नेशनल हाइवे 148बी पर जाम लगाकर हिसार चंडीगढ़ रोड को जाम कर दिया। किसानों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जाम को अनिश्चित काल तक करने की बात कही। किसानों ने कहा कि जो दिल्ली से संयुक्त किसान मोर्चा के आदेश आएंगे उसके अनुसार ही कार्यवाही की जाएगी।    जाम की सूचना पाकर पहुंची शहर पुलिस ने किसानों को समझाने का प्रयास किया लेकिन किसान नहीं माने। 

PunjabKesari, haryana

अंबाला (अमन कपूर): अंबाला में किसानों ने हरियाणा पंजाब बॉर्डर बंद कर 2 घंटे तक आवाजाही रोक दी। इस दौरान लोग परेशान दिखाई दिए। एक महिला की तबीयत खराब थी, लेकिन किसानों ने किसी की नहीं सुनी। लोग कड़ी धूप में बच्चों के साथ परेशान हुए। वहीं काफी संख्या में ट्रक भी जाम का शिकार हुए।

PunjabKesari, haryana

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!