किसान चौकीदार चौपाल में धनखड़ ने दीपेंद्र पर साधा निशाना (VIDEO)

Edited By kamal, Updated: 07 Apr, 2019 03:10 PM

सोहना की अनाज मंडी में किसान चौकीदार चौपाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।वहीं इस कार्यक्रम में कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़...

गुरूग्राम(ब्यूरो): सोहना की अनाज मंडी में किसान चौकीदार चौपाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।वहीं इस कार्यक्रम में कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ बतौर मुख्यातिथि के रूप मे पहुंचे, जिन्होने लोगों को संबोधित करते हुए किसानों की सिर्फ उपलब्धियां ही नही गिनवाई बल्कि विपक्षी सरकारों पर जमकर निशाना भी साधा।साथ ही धनखड़ ने कहा कि अगर ओले पड़ेंगे तो वो किसानों के खेत मे नही बल्कि सरकार के खाते में पड़ेंगे।कृषि मंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार ने साढ़े 6 क्विंटल सरसों प्रति एकड़ खरीद करने की बात कही थी लेकिन हमने उसे भी 8 क्विंटल करवा दिया है, वहीं अब किसान 25 की जगह 30 क्विंटल सरसों बेच सकेगा।

PunjabKesari, haryana hindi news, gurugram hindi news, op dhankar, deepender hooda, bjp, congress

अगर किसानों की सरसों फिर भी नहीं बिकती है, तो वह आढ़तियों को बेच देना लेकिन फॉर्म "जे" भरवा लेना बाकी के रुपये हरियाणा सरकार किसानों को देगी। कार्यक्रम के दौरान ओपी धनकड़ ने किसानों के साथ राजनीतिक रोटियां भी सेकते हुए कहा कि पिछला चुनाव विकास के नाम पर लड़ा गया था, लेकिन अब यह चुनाव देश के नाम पर लड़ा जाएगा। उन्होंने कांग्रेस और विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा और कहा कि जो पार्टी देश को कमजोर करने का चुनाव लड़ रही है हमे ऐसी पार्टी नही चाहिए।

PunjabKesari, haryana hindi news, gurugram hindi news, op dhankar, deepender hooda, bjp, congress

केंद्र में मोदी और प्रदेश में मनोहर लाल के नेतृत्व में सरकार बनेगी, साथ ही धनखड़ ने महबूबा मुफ्ती के 370 वाले बयान पर बोलते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी का मेनोफेस्टो आने के बाद देश तोड़ने वालों के हौंसले बढ़े है। जिन्होंने देशद्रोह के कानूनों को तोड़ने की बात की है, फौज को कमजोर करने की बात की है। इस तरह का मेनोफेस्टो जब कोई मुख्यधारा की पार्टी लाती है,तो मुख्य रूप से ऐसे लोगो के पर निकलने लगते है।

PunjabKesari, haryana hindi news, gurugram hindi news, op dhankar, deepender hooda, bjp, congress

जो देशद्रोह की भाषा बोलते है, देशद्रोह के कानूनों को हटाने का मतलब, जयचंदो को छूट देना है लेकिन जयचंदो को छूट देने वालों को ये देश बख्शेगा नही। वहीं धनखड़ ने रोहतक से कांग्रेस के सांसद दीपेंदर सिंह हुड्डा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि दीपेंद्र 370 को हटाने पर अपनी निजी राय बता रहे है, कांग्रेस पार्टी के मेनोफेस्टो से हटाए या फिर पार्टी को छोड़ें।वहीं किसान चौकीदार चौपाल में पहुंचे सोहना के विधायक तेजपाल तंवर ने कृषि मंत्री का धन्यवाद करते हुए मांग की सोहना में काम बहुत कम हुए है, इसलिए सोहना को अलग से कोई ऐसी सौगात दी जाए जिससे किसानों को खुशी मिलें।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!