फरीदाबाद: पल्ला पावर हाउस में लगी भयंकर आग, इलाके में बिजली गुल(video)

Edited By Shivam, Updated: 07 Jul, 2018 08:44 PM

फरीदाबाद के पल्ला इलाके में बने 220 केवी सबस्टेशन में आज भयंकर आग लग गई। लगभग साढ़े चार बजे लगी इस आग की सूचना पा कर मौके पर पहुँची दमकल की दर्जनों गाडिय़ों ने आग को बुझाने का प्रयास किया। भीषण आग के कारण आसमान में काले धुएं का गुबार दूर तक छा गया।...

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद के पल्ला इलाके में बने 220 केवी सबस्टेशन में आज भयंकर आग लग गई। लगभग साढ़े चार बजे लगी इस आग की सूचना पा कर मौके पर पहुँची दमकल की दर्जनों गाडिय़ों ने आग को बुझाने का प्रयास किया। भीषण आग के कारण आसमान में काले धुएं का गुबार दूर तक छा गया। बिजली निगम के अधिकारियों आग लगने के कारणों को अभी स्पष्ट नहीं किया है। वहीं आग लगने के कारण आस-पास के इलाके में बिजली गुल हो गई है।

PunjabKesari

पल्ला इलाके स्थित 220 केवी सबस्टेशन में लगी आग के कारणों के बारे पता लगाया जा रहा है। ट्रांसफार्मर में लगी इस आग ने सबस्टेशन के कई ट्रांसफार्मरों को अपनी चपेट में ले लिया। आग लगने की सूचना सबस्टेशन के अधिकारियों ने फायरब्रिगेड को दी, लेकिन जबतक फायरब्रिगेड पहुंची, तबतक आग ने भीषण रूप ले लिया था, जिसे काबू करने में फायरब्रिगेड के कर्मचारियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

PunjabKesari

वहीं सबस्टेशन में आग लगने के बाद आस-आस के इलाकों में बिजली की सप्लाई ठप हो गई, जिसपर बिजली विभाग के अधिकारियों ने बताया कि बिजली आने में कुछ समय लग सकता है, इसलिए शहर के लोग धैर्य बनाये रखे। उन्होंने कहा की अभी आग लगने के कारणों के बारे में पता लगाया जा रहा है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!