बैंक अधिकारी बताकर युवती के खाते से निकाले 2 लाख 73 हजार

Edited By Updated: 12 Jan, 2017 10:00 PM

faridabad  accused  police  information

एक युवक ने सेक्टर 16 ए निवासी एक युवती से उसके बैंक खाते से संबंधित जानकारी ले ली। बाद में आरोपियों ने उन जानकारियों के आधार पर उसके खाते से करीब पौने तीन लाख रुपए निकाल लिए। बाद में पीड़िता को इस धोखाधड़ी...

फरीदाबाद (पंकेस): एक युवक ने सेक्टर 16 ए निवासी एक युवती से उसके बैंक खाते से संबंधित जानकारी ले ली। बाद में आरोपियों ने उन जानकारियों के आधार पर उसके खाते से करीब पौने तीन लाख रुपए निकाल लिए। बाद में पीड़िता को इस धोखाधड़ी के बारे में पता चला तो उसने पुलिस को शिकायत दे दी। थाना सेन्ट्रल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक सैक्टर 16 ए निवासी मोनिका ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि वह यहां परिवार के साथ रहती है। उसके परिवार के लोग शहर में अपना कारोबार चलाते है। उसने एक बैंक में अपना खाता खुलवाया हुआ है। जिसमें वह समय समय पर रुपऐ जमा करवाती रहती है। पिछले दिनों करण नामक युवक ने उसके पास फोन कर दिया। करण ने अपना परिचय बैंक के अधिकारी के रूप में दिया था। वह उससे उसके बैंक खाते से संबंधित जानकारी मांगने लगा। उसके इनकार करने पर वह खाता बंद हो जाने का डर दिखाने लगा। 

मजबूरी में उसने करण को खाते से संबंधित जानकारी दे दी। बाद में उसके मोबाइल पर खाते से दो लाख 73 हजार 500 रुपऐ निकाले जाने का संदेश मिला। उसने इस बारे में बैंक में जाकर पूछताछ की तो पता चला कि उनकी तरफ से कोई फोन नहीं किया गया। खाते से रुपऐ नेटबैंकिंग के जरिए निकाले गए थे। उसने मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दे दी। जांच पड़ताल के बाद अब पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की पहचान के लिए जांच चल रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!