एक्सटेंशन लेक्चरर्स ने निकाली सरकार की अर्थी, हाऊसिंग बोर्ड में दी अग्नि

Edited By Rakhi Yadav, Updated: 23 Oct, 2018 10:35 AM

extension lectures

14 दिन से एक्सटैंशन लैक्चरार्स आमरण अनशन पर बैठे, लेकिन सरकार ने कोई सुध नहीं ली। सोमवार को प्रदेशभर से हजारों एक्सटैंशन लैक्चरार्र्स ने मुख्यमंत्री आवास का घेराव किया और हाऊसिंग बोर्ड जाकर मुख्यमंत्री ...

पंचकूला(आशीष): 14 दिन से एक्सटैंशन लैक्चरार्स आमरण अनशन पर बैठे, लेकिन सरकार ने कोई सुध नहीं ली। सोमवार को प्रदेशभर से हजारों एक्सटैंशन लैक्चरार्र्स ने मुख्यमंत्री आवास का घेराव किया और हाऊसिंग बोर्ड जाकर मुख्यमंत्री के पुतले को अग्नि दी। ईश्वर सिंह राज्य प्रधान ने बताया कि सरकार गूंगी-बाहरी हो चुकी है। 14 दिन से आमरण अनशन पर बैठे हैं, अपना घर, परिवार,बच्चे सब कुछ छोड़कर अपने हक के लिए लड़ रहे हैं। महिला एक्सटैंशन लैक्चरार्स  सरोज दहिया की हालत गंभीर है लेकिन सरकार ने इस बेटी की बात भी नहीं सुनी। 

प्रवक्ता कल्याण सिंह ने सरकार की तरफ से मैडीकल सुविधा लेने से मना कर दिया। एक्सटैंशन लैक्चरार्स अपनी मांगों को लेकर सैक्टर-5 स्थित धरना स्थल पर एकत्रित हुए। एक्सटैंशन लैक्चरार्स ने शिक्षा सदन के गेट आगे सरकार की अर्थी रखकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। फिर लैक्चरार्स ने मुख्यमंत्री आवास का घेराव करने के लिए हाऊसिंग बोर्ड चौक की ओर कूच किया, जहां पर चंडीगढ़ पुलिस ने उन्हें आगे बढऩे से रोक दिया। देर रात तक एक्सटैंशन लैक्चरार्स अपनी मांगों को लेकर धरना देते रहे। उपायुक्त मुकुल कुमार को 3 सदस्यों का प्रतिनिधिमंडल सदस्य मिलने गया। प्रैस सचिव अजय कुमार ने बताया कि यह संघर्ष लम्बे समय से चलता आ रहा है लेकिन सरकार ने हमारी समस्याओं की तरफ जरा-सा भी ध्यान नहीं है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!