कचरा उठाने वाली संस्था को एसडीएम ने किया प्रोत्साहित

Edited By Rakhi Yadav, Updated: 21 Jun, 2018 05:12 PM

encouraged by the sdm to remove garbage organization

गर्मी के इस मौसम में एक ओर जहां लोग मीठे शरबत की छबीले लगाकर पुन्य कमा रहे है तो वहीं दूसरी और सड़कों पर डिस्पोजल फेंककर पर्यावरण को भी प्रदूषित करने से लोग बाज नहीं आ रहे। ऐसे में रेवाड़ी की लोकहित सामाजिक....

रेवाडी(मोहिंद्र भारती):  गर्मी के इस मौसम में एक ओर जहां लोग मीठे शरबत की छबीले लगाकर पुन्य कमा रहे है तो वहीं दूसरी और सड़कों पर डिस्पोजल फेंककर पर्यावरण को भी प्रदूषित करने से लोग बाज नहीं आ रहे। ऐसे में रेवाड़ी की लोकहित सामाजिक संस्था ने उन डिस्पोजल ग्लास और प्लेटों को एक स्थान पर एकत्र करके पर्यावरण को बचाने का बीड़ा उठाया है। संस्था के इस नेक कार्य की जिला प्रशासन ने जमकर सराहना की और उन्हें प्रोत्साहित किया।
PunjabKesari
संस्था की संचालक के अनुसार प्यासे को पानी पिलाना पूण्य का काम है लेकिन पर्यावरण को दूषित करना कोई समझदारी का काम नहीं है। ऐसे लोग मोदी जी के स्वच्छ भारत मिशन का पलीता न लगाएं। उनका कहना है कि शहर में जहां कहीं इस प्रकार का कूड़ा मिलेगा उनकी संस्था उसे साफ़ करेगी। 

उन्होंने बताया कि कचरा उठाने के बाद प्रशासन की तरफ से एसडीएम साहब ने हमारा मनोबल बढ़ाने के लिए हमे प्रोत्साहित किया। उसके लिए संस्था की महिलाएं उनका तहे दिल से धन्यवाद करती है। साथ ही सभी से अपील करती है कि कचरा ना फैलाएं, अपने शहर को साफ़ और सुंदर बनाने में एकजुट होंकर सहयोग करें। ताकि मोदी जी के सपने को साकार किया जा सकें।
PunjabKesari

एस.डी.एम् के अनुसार इस संस्था ने काबिले तारीफ काम किया है और समाज को एक अच्छा सन्देश भी दिया है कि जल सेवा करो लेकिन जल सेवा के नाम पर अपने शहर को गन्दा मत करो। उन्होंने कहा कि संस्था के इस काम के लिए उन्हें प्रशासन प्रोत्साहित करता है। उस संस्था सामाजिक कार्यों के लिए किसी भी प्रकार की जरुरत होगी तो प्रशासन हर संभव मदद करेगा। इनकी लोगो से अपील है कि वो धर्म के नाम पर वातावरण को प्रदूषित न करे।


  

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!