कांग्रेस प्रत्याशी भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को चुनाव आयोग ने थमाया नोटिस, मांगा जवाब

Edited By Shivam, Updated: 03 May, 2019 12:27 PM

election commission gives notice to congress candidate bs hooda

लोकसभा चुनावों को लेकर चुनाव आयोग प्रत्याशियों पर काफी सटीक नजर बनाए हुए है। जिसके चलते प्रत्याशियों द्वारा चुनाव प्रचार के दौरान आचार संहिता का उल्लंघन होने पर चुनाव आयोग तुरंत कार्रवाई कर रहा है। इसी क्रम में सोनीपत लोकसभा सीट से कांग्रेस...

सोनीपत (पवन राठी): लोकसभा चुनावों को लेकर चुनाव आयोग प्रत्याशियों पर काफी सटीक नजर बनाए हुए है। जिसके चलते प्रत्याशियों द्वारा चुनाव प्रचार के दौरान आचार संहिता का उल्लंघन होने पर चुनाव आयोग तुरंत कार्रवाई कर रहा है। इसी क्रम में सोनीपत लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को आयोग ने नोटिस भेजा है।

सोनीपत लोकसभा क्षेत्र के सहायक रिटर्निंग अधिकारी एवं एसडीएम विजय सिंह ने भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को नोटिस इस बाबत जारी किया है कि आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद बगैर एमसीएमसी कमेटी की अनुमति के बिजली के खंबों पर उनके चुनावी पोस्टर लगाए गए।

PunjabKesari, notice

जानकारी के मुताबिक, बिना अनुमति के बड़वासनी गांव में बिजली के खम्बे पर हुड्डा के प्रचारक पोस्टर लगाए गए थे, जिसके लिए पार्टी के प्रत्याशी को धारा 177 आईपीसी के तहत नोटिस जारी कर आज शाम 5:00 बजे तक जवाब मांगा गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!