पुरानी रंजिश के चलते दिनदहाड़े दसवीं के छात्र की गोली मारकर हत्या

Edited By Shivam, Updated: 01 Aug, 2018 10:38 PM

due to old rage student shot dead

नूंह जिले के मोहम्मदपुर अहीर गांव में दिनदहाड़े दसवीं कक्षा के छात्र की पुरानी रंजिश की वजह से गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। गोली युवक के सीने में लगी, जिससे न केवल वह लहूलुहान हो गया बल्कि घटना स्थल पर उसने दम तोड़ दिया। मामला दो...

नूंह(एके बघेल): नूंह जिले के मोहम्मदपुर अहीर गांव में दिनदहाड़े दसवीं कक्षा के छात्र की पुरानी रंजिश की वजह से गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। गोली युवक के सीने में लगी, जिससे न केवल वह लहूलुहान हो गया बल्कि घटना स्थल पर उसने दम तोड़ दिया। मामला दो गुटों का होने की वजह से तावडू थाना क्षेत्र में तनाव बना हुआ है। लेकिन नियंत्रण में बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक मोहम्मदपुर अहीर गांव में बुधवार को दोपहर करीब दो बजे साहिल अपने भाई महबूब के साथ बाइक पर सवार होकर तावडू की तरफ आ रहा था। उसी दौरान लोकेश और विकास इत्यादि आधा दर्जन से अधिक लोगों ने बाइक रुकवाकर साहिल के सीने में देशी पिस्तौल से करीब से सीने में गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनते ही मौके पर भीड़ जुटना शुरू हुई तो आरोपी फरार हो गए।

PunjabKesari

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, तो तावडू पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी नूंह भिजवा दिया। डीएसपी वीरेंद्र सिंह ने खुद अस्पताल पहुंचकर मोर्चा संभाला। गनीमत देखिये की शव को तावडू से नूंह और उसके बाद एक्सरे मशीन खराबी के चलते शाम के समय अल आफिया अस्पताल मांडीखेड़ा ले जाया गया।

मामला दो समुदायों का होने की वजह से पुलिस भी फूंक-फूंक कर कदम रख रही है। मृतक साहिल पुत्र जरदार उफऱ् लल्लू निवासी मोहमदपुर अहीर उम्र करीब 18 वर्ष की घटना को लेकर पीड़ित परिजनों का कहना है कि पोस्टमार्टम का इंतजार है।

चश्मदीद महबूब के मुताबिक साहिल आरोपियों से डरता नहीं था, वे उसे दबाना चाहते थे। इसी की वजह से नफरत करते थे और मोहम्मदपुर अहीर गांव से निकालना चाहते हैं। पुलिस जब तक सभी सात नामजद आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करेगी, शव को दफनाया नहीं जायेगा।

डीएसपी वीरेंद्र सिंह ने कहा कि शिकायत पर सात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। आरोपियों की उम्र 20 -22 वर्ष के बीच बताई जा रही है। पुलिस जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कह रही है। 

भाईचारा की दरार हुई गहरी
दो सगी बहनों के साथ डिंगरहेड़ी गैंगरेप, दो हत्या और बच्चों के साथ हुई दरिंदगी की घटना से पहले ही आपसी भाईचारे में दरार तावडू इलाके में देखने को मिल रही थी। पीड़ित डिंगरहेड़ी गांव के रहने वाले थे, तो गैंगरेप और हत्या का आरोप मोहम्मदपुर गांव के युवाओं पर लगा था। कईयों की गिरफ्तारी भी हुई थी। इस घटना को लेकर कई माह तक इलाके में पंचायतों का दौर चला और मामला शांत होता चला गया। एक बार फिर घटना का वास्ता मोहम्मदपुर अहीर से जुड़ा है।

फर्क सिर्फ इतना की इस बार पीड़ित पक्ष और आरोपी पक्ष एक ही गांव से हैं। समुदाय अलग-अलग जरूर हैं। मोहम्मदपुर अहीर में हुए इस हत्याकांड का मामला जल्द गिरफ्तारी नहीं होने की सूरत में लंबा खींचने से इंकार नहीं किया जा सकता। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!