आपसी रंजिश के चलते सिर पर मारी कैंची, बुरी तरह से किया घायल

Edited By Isha, Updated: 24 Sep, 2019 03:10 PM

due to mutual envy bruised by hitting scissors on his head

कलानौर की शांति कालोनी में किसी बात को लेकर 2 लोगों के बीच फोन पर किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। अगले ही दिन तड़के फोन पर अपशब्द बोलने वाला अपने पड़ोस के ही दूसरे व्यक्ति के घर पहुंचा

रोहतक  (कोचर): कलानौर की शांति कालोनी में किसी बात को लेकर 2 लोगों के बीच फोन पर किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। अगले ही दिन तड़के फोन पर अपशब्द बोलने वाला अपने पड़ोस के ही दूसरे व्यक्ति के घर पहुंचा और उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। उसने उसके सिर में कैंची से वार किया जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया।

लहूलुहान हालत में घायल अक्षय को उसकी पत्नी ने स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया जहां से बाद में उसे गंभीर हालत के कारण पी.जी.आई. रैफर कर दिया। पत्नी द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर मारपीट करने वाले दीपक उर्फ मोदी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अब सोमवार को केस दर्ज कर लिया गया।

शिकायतकर्ता पीड़िता सुशीला ने बताया कि बीती 20 सितम्बर उसके पति अक्षय की उनके पड़ोसी दीपक के साथ फोन पर किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। दीपक इसी बात की रंजिश के चलते अगले ही दिन 21 सितम्बर की सुबह 5 बजे उनके घर आया और दरवाजा खटखटाया। सुशीला ने जैसे ही दरवाजा खोला तो दीपक ने घर में घुसकर अक्षय को लातें मारनी शुरू कर दी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!