भुजिया, अंडे नहीं देने पर शराबियों ने दुकानदार को पीट-पीट कर किया अधमरा

Edited By Shivam, Updated: 04 Aug, 2018 09:45 PM

drunken group beaten shopkeeper for not giving eggs and bhujia

फतेहाबाद के गांव अहलीसदर में शराब के नशे में कुछ लोगों ने एक दुकानदार को अगवा कर उसे खेत में बने ट्यूब्वैल के कमरे में ले जाकर बुरी तरह पीटा। लाठी, डंडों और बीयर की बोतलें सिर में मारकर दुकानदार को आरोपियों ने अधमरा कर दिया और बेहोश की हालत...

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): फतेहाबाद के गांव अहलीसदर में शराब के नशे में कुछ लोगों ने एक दुकानदार को अगवा कर उसे खेत में बने ट्यूब्वैल के कमरे में ले जाकर बुरी तरह पीटा। लाठी, डंडों और बीयर की बोतलें सिर में मारकर दुकानदार को आरोपियों ने अधमरा कर दिया और बेहोश की हालत में उसे छोड़कर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को बरामद किया।

PunjabKesari

दुकानदार सुरेंद्र के परिजनों को पुलिस ने सूचना दी जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और दुकानदार को अस्पताल में भर्ती करवाया। अस्पताल में होश में आने के बाद घायल दुकानदार सुरेंद्र कुमार ने बताया कि वह गांव में शराब ठेके के पास कन्फैक्शनरी की दुकान चलाता है। देर रात जब वह दुकान बंद करके जाने लगा तो शराब के नशे में कुछ लोग आए और उसके साथ भुजिया व अंडे देने को लेकर झगड़ा करने लगे। इसके बाद जब वह बाइक पर जाने लगा तो आरोपियों ने उसे बाइक सहित अगवा कर लिया और शराब ठेके के पीछे खेत में ट्यूब्वैल के एक कमरे में ले गए जहां उसे लाठियों, डंडों और बीयर की बोलतें सिर में मारकर बुरी तरह पीटा गया। 

PunjabKesari

दुकानदार को इतनी बुरी तरह से पीटा गया कि उसकी पीठ और कमर के हिस्से की चमड़ी उधड़ गई वहीं सिर में कई टांके लगे।  दुकानदार के पिता बूटाराम का आरोप है कि पुलिस ने उन्हें फोन कर अधमरी हालत में सुरेंद्र को अस्पताल ले जाने की बजाय बीच रास्ते में ही हमें सौंप दिया। इसके बाद सरकारी अस्पताल में दुकानदार को भर्ती करवाया गया।

इस पूरी घटना के बारे में डीएसपी उमेद सिंह ने बताया कि पुलिस ने दुकानदार के बयान दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी, वहीं डीएसपी ने घायल के पिता द्वारा पुलिस पर घायल को अस्पताल ले जाने की बजाय बीच रास्ते में छोडऩे के आरोपों को नकारते हुए कहा कि ऐसी कोई बात नहीं हुई। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!