Edited By Shivam, Updated: 22 May, 2018 07:49 PM
हरियाणा में आपदा प्रबंधन क्षमता में वृद्धि करने के उद्देश्य से एकीकृत काल सेंटर सेवा डायल-100 के तहत आपदाकालीन की सेवाएं भी दी जाएंगी। यह निर्णय मुख्य सचिव डीएस ढेसी की अध्यक्षता में हुई आई टी-प्रिज़्म...
चंडीगढ़(धरणी): हरियाणा में आपदा प्रबंधन क्षमता में वृद्धि करने के उद्देश्य से एकीकृत काल सेंटर सेवा डायल-100 के तहत आपदाकालीन की सेवाएं भी दी जाएंगी। यह निर्णय मुख्य सचिव डीएस ढेसी की अध्यक्षता में हुई आई टी-प्रिज़्म की बैठक में लिया गया। बैठक में बताया गया कि एकीकृत केंद्रीय कॉल सेंटर सेवाएं होने से बुनियादी ढांचे और आम कॉल प्राप्त करने वाले अधिकारी एवं विशेष कॉल प्राप्त करने वाले कार्यकर्ताओं का प्रयोग किया जा सकेगा। इसके अलावा, प्रदेश के संसाधनों की बचत होगी।