डायल-112 महिलाओं के लिए हुआ है वरदान साबित : सोनाली

Edited By Isha, Updated: 06 Mar, 2022 09:00 AM

dial 112 has proved to be a boon for women sonali

सोनाली फोगाट ने कहा कि डायल-112 महिलाओं के लिए वरदान साबित हुआ है। बहुत से हादसे डायल-112 के कारण घटित होते-होते बचे हैं। यह महिला सशक्तिकरण के लिए एक अच्छा कदम सरकार द्वारा उठाया गया है।  फोगाट ने कहा कि आदमपुर विधायक कुलदीप बिश्नोई

हिसार: सोनाली फोगाट ने कहा कि डायल-112 महिलाओं के लिए वरदान साबित हुआ है। बहुत से हादसे डायल-112 के कारण घटित होते-होते बचे हैं। यह महिला सशक्तिकरण के लिए एक अच्छा कदम सरकार द्वारा उठाया गया है।  फोगाट ने कहा कि आदमपुर विधायक कुलदीप बिश्नोई द्वारा विधानसभा में न आने के कारण क्षेत्र की समस्याएं सदन में नहीं उठ पातीं लेकिन वह समय-समय पर संबंधित मंत्रियों एवं मुख्यमंत्री के संज्ञान में मामले लाती रहती हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार हमेशा एक अच्छा बजट लेकर आई है। इस बार भी जनहित का बजट पेश होगा। 

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री से क्षेत्र के किसानों को फसलों के नक्सान का मुआवजा न मिल पाने की जांच की अपील की थी जिसमें हिसार कमिश्नर को उन्होंने जांच के आदेश दिए हैं। उन्हें मुख्यमंत्री से जल्द आदमपुर मंडी से पानी निकासी की समस्या का भी जल्द समाधान करने की विनती की है। महिला दिवस 8 मार्च के दिन नशे के खिलाफ योगदान देने के लिए अभिनेत्री एवं नेत्री सोनाली फोगाट ने महिलाओं से आह्वान किया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!