डिटेक्टिव स्टाफ को मिली कामयाबी, गिरोह के तीन सदस्यों को किया गिरफ्तार

Edited By Isha, Updated: 15 Nov, 2019 05:12 PM

detective staff succeeded three gang members arrested

यमुनानगर में डिटेक्टिव स्टाफ को एक अहम कामयाबी हासिल हुई है जो राहगीरों को सुनसान जगह देखकर लूटने का काम करते थे । ऐसे गिरोह के तीन सदस्यों को जिला पुलिस के डिटेक्टिव स्टाफ ने गिरफ्तार करने ......

यमुनानगर :  यमुनानगर में डिटेक्टिव स्टाफ को एक अहम कामयाबी हासिल हुई, जो राहगीरों को सुनसान जगह देखकर लूटने का काम करते थे । ऐसे गिरोह के तीन सदस्यों को जिला पुलिस के डिटेक्टिव स्टाफ ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार आरोपियों ने आठ घटनाओ को अंजाम देना स्वीकार किया है।

 एक चैन स्नैचिंग के साथ-साथ मोबाइल व अन्य कीमती सामान लूट कर लोगों की नाक में दम करने वाले एक गिरोह के तीन सदस्यों को आज पुलिस ने काबू कर लिया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने आठ घटनाओं को अंजाम देना स्वीकार किया है। जिससे पुलिस ने गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर आज कोर्ट में पेश किया, जहां उनका रिमांड देने की मांग की जाएगी।

जानकारी के मुताबिक एसएचओ जयपाल ने बताया कि रिमांड के दौरान इनसे और भी वारदातों का खुलासा हो सकता है। उन्होंने यह भी बताया कि पिछले काफी समय से जिलें में स्नैचिंग की वारदातों में बढ़ोतरी हो रहा थी और पुलिस अधीक्षक ने इन वारदातों को सुलझाने के लिए डिटेक्टिव स्टाफ को जिम्मेदारी दी थी। जिस पर उनके साथियों ने स्नैचिंग गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!