आरोपियों को पकडऩे की मांग, रोड जाम, बाजार बंद

Edited By Isha, Updated: 10 Nov, 2019 11:03 AM

demand to arrest the accused road jam market closed

कस्बे के करियाना व्यापारी बृजमोहन चौधरी पर शुक्रवार देर सायं गोलियां चलाने के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विभिन्न सामाजिक व व्यापारिक संगठनों ने शनिवार को कस्बे के बाजार व

बहल 9 नवम्बर (पोपली): कस्बे के करियाना व्यापारी बृजमोहन चौधरी पर शुक्रवार देर सायं गोलियां चलाने के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विभिन्न सामाजिक व व्यापारिक संगठनों ने शनिवार को कस्बे के बाजार व दिल्ली-बीकानेर मार्ग जाम करके विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान कस्बे के दुकानदारों ने दुकानें बंद रखीं। करीब 3 घंटे तक सड़क पर अवरोध लगाकर व्यापारियों व नागरिकों ने जाम लगाया। इस दौरान भिवानी व राजस्थान की ओर आने वाले वाहनों की कतार लग गई।

मौके पर पहुंचे पुलिस उपाधीक्षक लोहारू गजेंद्र सिंह के समझाने व प्रदर्शनकारियों की मांगों को उच्च अधिकारियों को भेजकर समाधान का आश्वासन देकर जाम हटवाया। डी.एस.पी. गजेंद्र सिंह व नायब तहसीलदार सुरेश कुमार के समक्ष प्रदर्शनकारियों ने बृजमोहन चौधरी के सभी हमलावरों तथा इलैक्ट्रॉनिकस दुकानदार राकेश शर्मा पर गोली चलाने का प्रयास करने वाले बदमाशों की 2 दिनों में गिरफ्तार करने, बहल थाना प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार सहित थाने का पूरा स्टाफ बदलने, बहल थाने के पुलिस सुरक्षा एजैंट का अविलम्ब तबादला करने, बहल के बाजारों में पी.सी.आर. की तैनाती तथा बहल के हर मोड़-चौराहे पर सी.सी.टी.वी. कमरे लगवाने की मांग रखी गई।

 प्रदर्शन को लेकर पुलिस प्रशासन चौकन्ना रहा और अतिरिक्त रिजर्व पुलिस बुलाकर तैनात किया गया। उल्लेखनीय है कि व्यापारी बृजमोहन पर इससे पहले भी आंखों में मिर्च डालकर पैसों से भरा थैला लूटने की वारदात हो चुकी है और इसके बाद चौथ मांगी गई थी। इस अवसर पर सुरेश नांधा, सुशील केडिया, अशोक आर्य, योगेश शर्मा, राकेश शर्मा, डा. विरेन्द्र श्योराण, शक्ति सिंह गाढ़ा, सतबीर सिरसी, प्रदीप मंढोली कलां, मनीष, सुनील शर्मा, रमेश, मीना, बजरंग बिडोलिया, अमर, मनीष चौधरी, मोती मंढोली, कुलदीप जांगड़ा आदि मौजूद थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!