केजरीवाल का दिल्ली मॉडल और दुष्यंत का हिसार मॉडल लोगों के दिलों में उतरा

Edited By Naveen Dalal, Updated: 30 Apr, 2019 03:24 PM

delhi of kejriwal and dushyant s hissar landed in the hearts

आम आदमी पार्टी और जननायक जनता पार्टी को मिल रहे चौतरफा समर्थन से गदगद आम आदमी पार्टी लोकसभा अध्यक्ष अनूप...

हिसार (ब्यूरो): आम आदमी पार्टी और जननायक जनता पार्टी को मिल रहे चौतरफा समर्थन से गदगद आम आदमी पार्टी लोकसभा अध्यक्ष अनूप सिंह चानौत ने कहा है कि 12 मई का मतदान और 23 मई की मतगणना महज औपचारिकता साबित होने जा रही है। उन्होंने कहा कि हिसार की जनता दुष्यंत चौटाला को दोबारा लोकसभा में भेजने का मन बना चुकी है। उन्होंने कहा कि आईएएस से राजनेता बनने की असफल कोशिश में जुटे बीजेपी उम्मीदवार बृजेन्द्र सिंह अपने गृह हल्के उचाना में भी अपनी जमानत बचा पाने में असफल होंगे।

उन्होंने कहा कि वे बृजेन्द्र को खुला चैलेंज दे रहे हैं कि हिम्मत है तो अपने मंत्री पिता बिरेन्द्र और विधायिका माता प्रेमलता के नाम पर वोट मांग कर दिखाए और फिर अपनी जमानत बचा कर दिखाए। अनूप चानौत ने कहा लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान ये बात साफ निकल कर आई है कि ऐसा कोई गांव व क्षेत्र नहीं जहां दुष्यंत 2014 के मुकाबले में कम वोट हासिल कर रहे हों। उचाना विधानसभा में दुष्यंत को पिछली बार से भी ज्यादा बहुमत मिलने जा रहा है।

उन्होंने कहा कि आदमपुर को छोडकर कांग्रेस से उम्मीदवार भव्य बिश्नोई कहीं भी दौड़ में नहीं हैं वहीं बीजेपी के उम्मीदवार खुद अपने क्षेत्र उचाना में भारी वोटों से पिछड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिछली बार जो वोटबैंक कुलदीप बिश्नोई को मिला है सिर्फ उसका बंटवारा बीजेपी कांग्रेस के बीच में हुआ है और दुष्यंत का वोटबैंक पिछली बार की अपेक्षा में बढ़ा है जिससे उनकी जीत को कोई भी रोक नहीं सकता है।

जिला प्रवक्ता राजीव सरदाना ने कहा कि आम आदमी पार्टी और जजपा गठबंधन से हिसार लोकसभा में दुष्यंत को बहुत फायदा देखने को मिलेगा और शहरी क्षेत्र में भी गठबंधन के उम्मीदवार भारी बहुमत से जीतने जा रहे हैं । उन्होंने कहा कि खुद बीजेपी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता बृजेन्द्र सिंह को हराने में तुले हुए हैं ।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!