इनेलो को बड़ा झटका: दिल्ली सरकार ने चौटाला की पैरोल का किया विरोध

Edited By Shivam, Updated: 12 Apr, 2019 01:56 PM

delhi government is against chautala parole in court

हरियाणा की राजनीति में सबसे चर्चित पार्टी इनेलो को उसके अपने ही झटके दे रहे हैं। परिवारवाद का दंश झेल रही इनेलो को एक बार फिर पारिवारिक दंश झेलना पड़ा है। दिल्ली में सरकार चला रही आम आदमी पार्टी जो इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला के पोते की पार्टी...

नई दिल्ली: हरियाणा की राजनीति में सबसे चर्चित पार्टी इनेलो को उसके अपने ही झटके दे रहे हैं। परिवारवाद का दंश झेल रही इनेलो को एक बार फिर पारिवारिक दंश झेलना पड़ा है। दिल्ली में सरकार चला रही आम आदमी पार्टी जो इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला के पोते की पार्टी की हरियाणा में सहयोगी बनी है, लेकिन दिल्ली में इनेलो के लिए सबसे बड़ी प्रतिद्वंदी बनी हुई है। दरअसल, दिल्ली सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री की पैरोल का हाईकोर्ट में विरोध किया है। जिससे कयास लगाए जा रहे हैं, इस बार लोकसभा चुनावों में इनेलो अकेले मेहनत करनी पड़ सकती है।

दिल्ली सरकार के वकील राहुल मेहरा ने चौटाला की पैरोल का विरोध किया। मेहरा ने कोर्ट में कहा कि चौटाला अपनी पत्नी की खराब सेहत का हवाला देकर क‌ई बार पैरोल ले चुके हैं। 20 दिन पहले भी चौटाला पत्नी से ही मिलने ग‌ए थे। मेहरा ने कोर्ट से ये भी कहा कि चौटाला को जितनी सजा मिली है उसमें आधे से ज्यादा समय तो उन्होंने 7 स्टार अस्पतालों में ही भर्ती रहकर बिताया है। 

उल्लेखनीय है पिछली सुनवाई के दौरान कोर्ट ने दिल्ली सरकार से 12 अप्रैल तक जवाब दाखिल करने के लिए कहा था। यह भी कहा कि सरकार इस पर जल्द फैसला ले। वहीं आज जवाब दाखिल करने के दौरान दोनों पक्षों को सुनने के बाद आगे की बहस के लिए कोर्ट ने मामले की अगली सुनवाई 25 अप्रैल तय कर दी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!