ठेकेदार की लापरवाही के चलते मजदूर की करंट लगने से मौत

Edited By Deepak Paul, Updated: 07 Aug, 2018 06:29 PM

death due to the working of a working laborer

सोनीपत में रोड पर स्थित एक निर्माणाधीन फैक्ट्री में मजदूर की करंट लगने से मौत हो गई,  बताया जा रहा है कि फैक्ट्री में काम करने वाले मजदूरों को जहां रखा गया था वहां पर ठेकेदार ने कोई बिजली की फीटिंग नहीं करवाई थी। इस दौरान दरवाजा खोलते समय वे करंट की...

सोनीपत( पवन राठी): सोनीपत में रोड पर स्थित एक निर्माणाधीन फैक्ट्री में मजदूर की करंट लगने से मौत हो गई,  बताया जा रहा है कि फैक्ट्री में काम करने वाले मजदूरों को जहां रखा गया था वहां पर ठेकेदार ने कोई बिजली की फीटिंग नहीं करवाई थी। इस दौरान दरवाजा खोलते समय वे करंट की चपेट में अा गया और उसकी मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।  
PunjabKesari
मृतक अनिल के परिजनों ने बताया कि वह फैक्ट्री में मजदूरी का काम करता था और जहां पर फैक्ट्री के लिए मजदूरों को रखा गया था, वहां ठेकेदार ने मिस्त्री के द्वारा फिटिंग नहीं करवा रखी है और इसी कारण वह अपने आप ही बिजली की फिटिंग करे हुए हैं। मृतक अनिल दरवाजा खोलने गया था तभी वहीं तार कटा हुअा था, जिस,की चपेट में वे अा गया और उसकी मौत हो गई।  परिजनों का अारोप है कि कई बार फीटिंग की बात कह चुके हैं, लेकिन ठेकेदार ने कोई सुनवाई नहीं की । अगर ठेकेदार बिजली  की फीटिंग करवा देता तो अनिल की जांन नहीं जाती। 
PunjabKesari
वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस जांच अधिकारी ने कहा कि सूचना मिली थी कि एक मजदूर की करंट लगने से मौत हो गई है सूचना पर यहां पहुंचे तो मजदूर अनिल की करंट लगने से मौत हुई है। मामले में परिजनों की शिकायत के आधार पर जांच की जाएगी और जल्द ही दोषी को गिरफ्तार किया जाएगा।।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!