सड़ी हालत में पेड़ से लटका मिला युवक युवती का शव, प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या की आशंका

Edited By Vivek Rai, Updated: 15 Apr, 2022 11:16 AM

dead body of young girl found hanging from tree

चरखी दादरी के रावलधी गांव में उस समय मातम पसर गया जब गांव के ही युवक युवती ने फांसी लगाकार आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि दोनों मंगलवार से ही अपने घर से लापता थे और 24 घंटे में ही गांव के लगे एक पेड़ से दोनों के शव लटकते हुए मिले। जिसके बाद...

चरखी दादरी: चरखी दादरी के रावलधी गांव में उस समय मातम पसर गया जब गांव के ही युवक युवती ने फांसी लगाकार आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि दोनों मंगलवार से ही अपने घर से लापता थे और 24 घंटे में ही गांव के लगे एक पेड़ से दोनों के शव लटकते हुए मिले। जिसके बाद गांव में सनसनी फैल गई।

मृतकों की पहचान 20 वर्षीय नवीन कुमार व 18 वर्षीय मोनू कुमारी के रूप में हुई है। दोनों के एक साथ घर से लापता होने के चलते परिजनों ने गुमशुदगी की शिकायत को पुलिस को दी थी। इसके बाद तुरंत पुलिस ने नवीन के मोबाइल को ट्रेस पर लगवा दिया। कुछ ही देर में साइबर सेल को नवीन के मोबाइल की लोकेशन रावलधी खातीवास रोड की मिली। लोकेशन के आधार पर पुलिस ने खातीवास रोड स्थित रावलधी की बनी में छानबीन शुरु की तो नवीन कुमार व मोनू कुमारी के शव फांसी पर लटक रहे थे।

मृतक के पिता का कहना है कि नवीन 12 साल की उम्र से ही काम कर रहा है। वहीं मृतका की मां नीलम ने बताया कि मोनू ने 10वीं पास करके पिछले वर्ष आईटीआई में दाखिला लिया था। लेकिन कुछ दिन बाद ही उसने आईटीआई छोड़ दी। अब वह घर पर ही रह रही थी।

बताया जा रहा है कि दोनों युवक-युवती एक ही गांव रावलधी के रहने वाले थे। दोनों की जाति भी एक थी और गौत्र भी एक ही था। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन दोनों के एक होने में गांव व गौत्र बीच में आड़े आ रहा था। जिसे वह दोनों ही लांघना नहीं चाहते थे। इसलिए दोनों ने आत्महत्या का फैसला लिया है।

फिलहाल, पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है और ताकि आत्महत्या के असली कारणों का पता लग सके।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!