युवक का घर में फंदे से लटका मिला शव, हत्या की आशंका

Edited By vinod kumar, Updated: 29 Oct, 2019 02:02 PM

dead body found hanging in the house of a young man fearing murder

गोहाना में एक युवक का शव घर के कमरे में फांसी पर लटका मिला। घटना की सूचना मिलने के बाद पूरी बस्ती में सनसनी फैल गई। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की।

गोहाना(सुनील): गोहाना पानीपत रोड पर वार्ड 10 की दरियापुर बस्ती में एक युवक का शव घर के कमरे में फांसी पर लटका मिला। घटना की सूचना मिलने के बाद पूरी बस्ती में सनसनी फैल गई। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की। मृतक युवक सोमबीर मजदूरी का काम करता था और अपने घर पर एकेला ही रहता था। पुलिस को मौके पर शराब की बोतलें और खाने पीने का सामान भी मिला है। परिजनों ने सोमबीर की हत्या का शक जाहिर किया है। 

PunjabKesari, haryana

सोमबीर के परिजनों ने बताया कि इसकी शादी नहीं हुई है, इसके माता पिता का देहांत दो साल पहले हो गया था। तभी से सोमबीर माकन में एकेला रहता था,  सोमबीर मेहनत मजदूरी के साथ कभी-कभी घर के पास अंडे की रेहड़ी लगाने का काम करता थाञ सोमबीर शराब पीने का आदि भी था। परिजनों की माने तो सोमबीर ने किसी के साथ घर में पहले शराब पी और शराब पीने के बाद उसकी किसी बात को लेकर कहासुनी हुई है। जिसके बाद सोमबीर के साथ शराब पीने वालों ने इसकी हत्या कर और इसको आत्महत्या का रूप देने के लिए इसे फांसी पर लटकाकरर फरार हो गए।

PunjabKesari, haryana

सोमबीर के कमरे में तीन खाली शराब की बोतले और खाने पीनेे का सामान भी मिला है। जिस के चलते अब सोमबीर के परिजन मामले में उचित कार्रवाई करने की मांग कर रहे है। वहीं मामले की जांच कर रही पुलिस की माने तो अभी मामले की जांच की जा रही है। शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मौके पर एफएसएल टीम को भी बुलाया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की करवाई की जाएगी। मृतक सोमबीर (22) अपने घर में एकेला रहता था। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!