दिनदहाड़े बदमाशों ने फैलाया आंतक, रोहतक में चार जगहों पर की लूटपाट

Edited By Shivam, Updated: 18 Jun, 2018 09:30 PM

dangerous miscreants spread terror four places looted in rohtak

रोहतक शहर में बदमाशों ने दिनदहाड़े लूटपाट का आतंक फैलाए रखा और पुलिस के सुरक्षा के दावे धरे के धरे रह गए, इन मामलों में पुलिस उनके पीछे ही रही। हथियारबंद बदमाशों ने सोमवार के दिन सुबह से शाम तक चार जगहों पर लूटपाट को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि...

रोहतक(दीपक भारद्वाज): रोहतक शहर में बदमाशों ने दिनदहाड़े लूटपाट का आतंक फैलाए रखा और पुलिस के सुरक्षा के दावे धरे के धरे रह गए, इन मामलों में पुलिस उनके पीछे ही रही। हथियारबंद बदमाशों ने सोमवार के दिन सुबह से शाम तक चार जगहों पर लूटपाट को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि इन सभी घटनाओं को अंजाम देने के पीछे एक ही गिरोह के सदस्यों का हाथ हैं। आपत्तिजनक तो बात यह रही कि हथियारबंद बदमाश एक-एक करके लूट की घटनाओं को अंजाम देते गए, वहीं पुलिस खाली घटना के बाद उनके पीछे पैर पटकती नजर आई।

जानकारी के मुताबिक, बदमाशों ने सबसे पहले सांपला बाजार में एक दुकानदार से लूटपाट की। उसके बाद कलानौर में मोबाईल दुकान पर लूटपाट को अंजाम दिया। वहीं तीसरी घटना पुरानी अनाज मंडी की है, जहां हथियार के बल पर एक व्यापारी की दुकान से गल्ला उठा लिया और वहीं एक अन्य युवक से 10 हजार रूपये लूट लिए। चौथी घटना में इन्हीं बदमाशों ने हसनगंज के फैक्ट्री में धावा बोला और वहां कार्यरत कर्मचारियों को फैक्ट्री मालिक से पांच लाख रूपये भिजवाने की धमकी दे डाली।

यह है बदमाशों का घटनाक्रम
मोबाईल दुकान लूटने के प्रयास में नाकाम बदमाशों ने दुकानदार को मारी गोली

जिले के कलानौर कस्बे में मलिका कॉम्युनिकेशन पर बदमाशों ने हथियार लहराते हुए धावा बोल दिया। हालांकि यहां दुकानदार व उसका बेटा बदमाशों से भिड़ गए। जिससे हताश बदमाश दुकान को तो नहीं लूट सके, लेकिन दुकानदार के पैर में गोली मारकर फरार हो गए। बदमाशों के साथ यह मुकाबला दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया।  फिलहाल घायल दुकानदार का हस्पताल में इलाज चल रहा है। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। 

घटना की सूचना पर महम थाना प्रभारी नारायण सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि 4 बदमाश थे और उनके हाथ मे पिस्तौल थी, जिससे उन्होंने एक फायर किया है। बदमाशों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सांपला बाजार में इन्हीं बदमाशों ने की थी लूटपाट
इस घटना से पहले आज दोपहर जिले के सांपला कस्बे के मेन बाजार स्थित एक किरियाने की दुकान में दुकानदार प्रमोद से गन प्वाइंट पर गल्ले में रखी सारी नगदी 4 बदमाशों ने लूट ली। इस लूट में एच आर 51 बी सी 1284 नंबर की कार का इस्तेमाल किया गया। इसी कार में कलानौर में घटना को अंजाम दिया, माना जा रहा है कि दोनों ही घटनाओं में यही चार बदमाश शामिल हैं।

अनाज मंडी में व्यापारी व अन्य युवक से लूट
सांपला में हुई लूट के बाद यही बदमाश हसनगढ़ स्थित एक फैक्ट्री में पहुंचे और वहां के कर्मचारियों को मालिक से 5 लाख रूपए भिजवाने की धमकी दे डाली। जिसके बाद इन बदमाशों ने कलानौर में मोबाइल शॉप पर लूट को अंजाम दिया, लेकिन यहां नाकामयाब होने पर बदमाश शाम को लगभग साढ़े 5 बजे सांपला की पुरानी अनाज मंडी में पहुंच गए। यहां विनोद नामक व्यापारी की दूकान पर पहुंच कर बंदूक तानकर गल्ले को लूट लिया। यही नहीं वहां पर खड़े एक युवक पर फायर करने का भी प्रयास किया और उसकी जेब में रखे 10 हजार रूपए भी लूट लिया। दुकानदार ने बताया कि गल्ले में करीब 40 हजार रूपये रखे हुए थे।

पुलिस सिर्फ लकीरें पीटती रही
इन घटनाओं में पुलिस की तो यह हालत बनी हुई थी कि सांप निकाल गया और वे सिर्फ लकीर को पीटने में जुटी रही। बदमाशों की तलाश में पुलिस सड़कों की धूल फांक रही थी, लेकिन बदमाशों को पुलिस का कोई डर नहीं था। जिले में सोमवार को पुलिस बदमाशों के बीच चोर सिपाही का खेल चलता रहा। बदमाश जिले में 4 घटनाओं को अंजाम दे फरार हो गए। गाड़ी का नंबर होते हुए भी पुलिस इन बदमाशों को काबू नही कर पाई। इस तरह की घटनाओं ने पुलिस के सुरक्षा के दावे पर सवाल खड़ा कर दिया है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!