गोली लगने से बदमाश की मौत, पुलिस ने बताया आत्महत्या, परिजनों ने कहा एनकाउंटर

Edited By Shivam, Updated: 03 Apr, 2019 06:30 PM

criminals died in suspension police say suicide

सोनीपत के गांव सैदपुर के पास खेत में बने कमरे में लूट का षड्यंत्र रच रहे कुख्यात राजेश बवाना गैंग के सदस्यों को पुलिस ने घेरा तो एक बदमाश ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मौके से गैंग के दो सदस्यों समेत एक महिला को भी गिरफ्तार किया है।...

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के गांव सैदपुर के पास खेत में बने कमरे में लूट का षड्यंत्र रच रहे कुख्यात राजेश बवाना गैंग के सदस्यों को पुलिस ने घेरा तो एक बदमाश ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मौके से गैंग के दो सदस्यों समेत एक महिला को भी गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान पहचान दिल्ली के गांव कटेवड़ा निवासी अभिषेक उर्फ शेखू व पूठ कलां निवासी सन्नी डबास के रूप में हुई है। वहीं आत्महत्या करने वाले युवक की पहचान होलंबी कलां निवासी मनीष के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं मृतक की मां का आरोप है कि उसके बेटे को दिल्ली व हरियाणा पुलिस ने मार डाला है। 

पुलिस के मुताबिक यहां तीन बदमाश लूट की योजना बना रहे थे, लेकिन जब पुलिस ने दबिश दी तो, मनीष ने खुद को गोली मार ली और उसकी मौत हो गई। हालांकि मनीष की मां लक्ष्मी ने बताया कि पुलिस ने पहले एनकाउंटर करने की बात कही है। मनीष की मां ने पुलिस पर आरोप लगाए हैं, पुलिस ने मनीष का एनकाउंटर कर आत्महत्या दिखाया है।

PunjabKesari

एएसपी डॉ. अर्पित जैन ने बताया कि सैदपुर चौकी प्रभारी संजय कुमार देर रात गश्त पर थे। रात ढाई बजे पुलिस को सूचना मिली कि सैदपुर के खेत में बने कमरे के अंदर राजेश बवाना गैंग के बदमाश लूट का षड्यंत्र रच रहे हैं। जिस पर पुलिस ने अलग-अलग पार्टी बनाकर घटनास्थल पर रेड की थी। पुलिस ने कमरे को चारों तरफ से घेरने के बाद बदमाशों को ललकारा तो दो युवक कमरे से बाहर आ गए। पुलिस ने उनकी तलाशी ली तो इसी बीच कमरे से गोली चलने की आवाज सुनाई दी।

जब पुलिस अंदर गई तो वह युवक मरा पड़ा था। उसे कनपटी के पास गोली लगी थी। उसके पास ही देशी पिस्टल पड़ी थी। युवक की पहचान मनीष के रूप में हुई। वहीं कमरे में एक महिला भी मौजूद थी। जिसकी पहचान रोहिणी दिल्ली निवासी के रूप में हुई है।

युवकों ने अपना नाम अभिषेक उर्फ शेखू व कुतुबगढ़ निवासी मोहित के रूप में दी। हालांकि जांच में सामने आया कि युवक पूठ कलां का रहने वाला सन्नी डबास है। दोनों आरोपी राजेश बवाना गैंग के सदस्य है। साथ ही मनीष भी राजेश बवाना गैंग से जुड़ा था। उनके पास से दो पिस्टल व 11 कारतूस मिले हैं। महिला के बारे मेंं जानकारी जुटाई जा रही है कि वह काल गर्ल थी या गैंग से जुडकऱ लूटपाट की वारदात करने आई थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!