स्कूल बस के नीचे कुचले जाने से दम्पति की मौत, बस चालक मौके से फरार

Edited By Shivam, Updated: 09 Aug, 2018 10:32 PM

couple dies due to crushing under school bus

झज्जर-रेवाड़ी राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरूवार को हुई एक भीषण सडक़ दुर्घटना मेें एक स्कूल बस के नीचे कुचले जाने से एक दम्पति की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद स्कूल बस का चालक मौके से फरार हो गया। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। दुर्घटना को...

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): झज्जर-रेवाड़ी राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरूवार को हुई एक भीषण सडक़ दुर्घटना मेें एक स्कूल बस के नीचे कुचले जाने से एक दम्पति की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद स्कूल बस का चालक मौके से फरार हो गया। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। दुर्घटना को अंजाम देने वाली स्कूल बस कोसली के सूरज नामक स्कूल की बताई जाती है।  हादसा उस समय हुआ जब यह दम्पति एक थ्री-व्हीलर में सवार होकर अपने गांव जा रहा था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल में पहुंचाया।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार झज्जर के गांव अम्बोली निवासी चमेली पत्नी रमेश का गांव माछरौली में मायका है। चमेली का भाई शिवरात्रि पर भगवान शंकर का जलाभिषेक करने के लिए हरिद्वार से कावड़ लेकर आया था। इसी धार्मिक आयोजन में भाग लेने के लिए चमेली अपने पति रमेश के साथ गांव माछरौली गई थी। धार्मिक आयोजन में भाग लेने के बाद जब वह एक थ्री-व्हीलर में सवार होकर अपने गांव अम्बोली जा रहे थे तो गावं अहरी व माछरौली के बीच में पीछे से आ रही गांव कोसली के सूरज स्कूल की बस ने सड़क पर जा रहे थ्री-व्हीलर को अपनी चपेट में ले लिया।

 टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि रमेश व चमेली ने गंभीर चोटों के चलते मौके पर ही दम तोड़ दिया। उधर घटना के बाद बस चालक बस को मौके पर ही छोडकऱ घटनास्थल से फरार हो गया। पुलिस को जैसे ही घटना की सूचना मिली तोपुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी बस चालक के खिलाफ लापरवाहीं से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर लिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!