कंपनी में लेबर का टेंडर लेने को हुआ विवाद, एक गुट ने दूसरे गुट पर की फायरिंग

Edited By vinod kumar, Updated: 17 Nov, 2020 10:22 PM

controversy over taking labor tender in the company

रोहतक जिले के खेड़ी साध गांव में कंपनी में लेबर टेंडर को लेकर एक गुट ने दूसरे गुट पर हमला कर दिया। यही नहीं हमले के दौरान फायरिंग भी की गई। गनीमत यह रही कि किसी को गोली नहीं लगी। लेकिन हमले के दौरान तीन चार युवक घायल हो गए। घटना की सूचना पर आईएमटी...

रोहतक (दीपक): रोहतक जिले के खेड़ी साध गांव में कंपनी में लेबर टेंडर को लेकर एक गुट ने दूसरे गुट पर हमला कर दिया। यही नहीं हमले के दौरान फायरिंग भी की गई। गनीमत यह रही कि किसी को गोली नहीं लगी। लेकिन हमले के दौरान तीन चार युवक घायल हो गए। घटना की सूचना पर आईएमटी थाना पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पुलिस का कहना है कि घटना की जांच में जिस तरह के तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

खेड़ी साध के रहने वाले नसीब सिंधु ने आईएमटी स्थिति कंपनी में लेबर का टेंडर लिया था। जिसके बाद आज वह दोस्तों के साथ गांव में सड़क के किनारे पर बैठा हुआ था। उसी दौरान तीन गाड़ियों में सवार होकर कुछ युवक आए और पहले तो लाठी-डंडों से हमला कर दिया और उसके बाद उन्होंने फायरिंग भी की। गनीमत यह रही कि गोली किसी को नहीं लगी। लेकिन लाठी-डंडों के हमले में कई युवक घायल हो गए। जिन का इलाज करवाया जा रहा है।

घटना की सूचना पर आईएमटी थाना पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। जांच अधिकारी हरभज सिंह का कहना है कि फिलहाल पीड़ित पक्ष के बयान दर्ज किए जा रहे हैं और मामले की जांच की जा रही है। घायल युवकों का मेडिकल कराके आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी और हमलावरों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!